Saturday, April 27, 2024
HomeBusinessPayal Designs महिलाओं के लिए सिंपल पायल डिजाइंस ,दिखेंगी स्टाइलिश, Ladies Ke...

Payal Designs महिलाओं के लिए सिंपल पायल डिजाइंस ,दिखेंगी स्टाइलिश, Ladies Ke Liye Payal Design

- Advertisement -

Payal Designs – अगर आपको पायल पहनने का शौक है, तो आप इस आर्टिकल से आइडिया (Ideas from articles)ले सकती हैं। महिलाओं (women)को ज्वेलरी(jewelry) पहनने का बहुत शौक होता है।उनके पास हर तरह के ज्वेलरी का कलेक्शन (Collection of jewelry)देखने को मिल जाएगा।चाहे ईयररिंग्स(Earrings)हो या पायल तक शामिल रहता है महिलाएं अपने पैरों की खूबसूरती(the beauty) को बढ़ाने के लिए पायल पहनती हैं।

हालांकि पहले एक समय था जब केवल शादी शुदा महिलाएं (Married women)ही पायल पहनती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है अब हर कोई पहन सकता है। पायल को महिलाओं के सोलह श्रृंगार(Sixteen makeup for women) में गिना जाता है।ऐसे में अगर आप पायल की डिजाइन(Anklet design) में कुछ नया तलाश कर रही हैं, तो आपको ये आर्टिकल जरूर पढ़ना(Must read article) चाहिए। आज हम आपको दिखाएंगे पायल के कुछ अलग डिजाइन्स(designs)जिन्हें पहनकर आपके पैरों की खूबसूरती बढ़ जाएगी।

- Advertisement -

स्टोन पायल डिजाइन – Stone Payal Designs
क्‍या आपको स्‍टोन ज्‍वेलरी पसंद है, तो आपको ये पायल डिजाइन जरूर पहननी चाहिए। इस तरह की पायल देखने में बहुत क्लासी और खूबसूरत लगती है।यह पायल पहनने में बहुत लाइटवेट होती है, जिसके कारण आप इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं। बाजार में आपको इस तरह की पायल 500 रूपये से लेकर 650 रूपये तक में आराम से मिल जाएगी। इस पायल डिजाइन में आपको अलग अलग कलर के स्टोन भी मिल जाएंगे।यह पायल को पहनने से आपके पैरों को बहुत खूबसूरत लुक मिलेगा।

लटकन पायल डिजाइन – Latkan Payal Designs
यह डिजाइन देखने में बहुत सिंपल और प्यारी लगती है।बाजार में आपको इस डिजाइन में पायल की लार्ज वैरायटी देखने को मिल जाएगी।आप इन्‍हें ऑनलाइन या ऑफलाइन आसानी से खरीद सकती हैं।इस तरह की पायल को आप रोज घर पर या फिर किसी भी फैमिली फंक्शन में भी आसानी से कैरी कर सकती हैं।

पर्ल पायल डिजाइन – Pearl Payal Designs
यह पायल डिजाइन पहनने में बहुत क्लासी लुक देती हे।अगर आप पायल डिजाइन में कुछ यूनिक लुक ट्राई करने की सोच रही, तो आप इस तरह की पायल डिजाइन जरूर ट्राई करे। आप इसमें सिंगल चैन या फिर डबल चैन पर्ल पायल भी ट्राई कर सकती हैं। यह पायल आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगी।आप इस तरह की पायल को दिवाली में अनारकली सूट के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।ये पायल डिजाइन भी हैं फेमस ट्रेडिशनल लुक के लिए आप हैवी वर्क पायल या फिर पत्ती डिजाइन पायल पहन सकती हैं।

अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो आप ऑक्सीडाइज पायल पहनें। आप प्‍लेन चेन स्‍टाइल में पायल ट्राई कर सकती हैं।अगर आपको हैवी पायल पहनने का शौक है तो स्टोरी टेलिंग पायल आपके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन है। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा।

also read – Latest Nath Design : ब्राइडल नथ के ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस , कैटरीना ने भी किया था कैरी!

Payal Designs महिलाओं के लिए सिंपल पायल डिजाइंस ,दिखेंगी स्टाइलिश, Ladies Ke Liye Payal Design
photo by google

also read – Jolene Diaz : 45 साल की महिला टीचर की खूबसूरती देख , यूजर्स दे रहे अपनी प्रतिक्रिया और कहा !

Payal Designs महिलाओं के लिए सिंपल पायल डिजाइंस ,दिखेंगी स्टाइलिश, Ladies Ke Liye Payal Design
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular