Thursday, April 11, 2024
HomeBusinessNokia के इस स्मार्टफोन की लड़कियां है दीवानी,   जानिए कीमत और फीचर्स

Nokia के इस स्मार्टफोन की लड़कियां है दीवानी,   जानिए कीमत और फीचर्स

- Advertisement -
- Advertisement -

Nokia : हाल ही में नोकिया ने अपना शानदार एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह एक लो बजट स्मार्टफोन है। इसका नाम Nokia C12 Pro है। इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, नाइट और पोर्ट्रेट कैमरा मोड हैं। अगर हां तो कम कीमत में यह सबसे अच्छा स्मार्टफोन है। आइए जानते हैं Nokia C12 Pro की कीमत और फीचर्स के बारे में.

Nokia : यह स्मार्टफोन जिसे नोकिया के द्वारा बनाया गया है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। इसके साथ ही मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है।
क्या स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है। सेल्फी के लिए, इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।
इसमें 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी विकल्प हैं। इसका बैटरी बैकअप भी अच्छा है, जिसमे 4500 एमएएच की बैटरी है। ये स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और इसमें आपको गूगल असिस्टेंट के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

कीमत की बात करें तो Nokia C12 Pro का बेस मॉडल, जो 2GB रैम + 2GB वर्चुअल रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है। वहीं Nokia C12 Pro के 3GB रैम + 2GB वर्चुअल रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है।

कंपनी ने Nokia C12 Pro के बारे में जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन कम से कम दो साल के लिए नियमित सुरक्षा पैच प्रदान करता है। वहीं, कंपनी का दावा है कि Nokia C12 Pro को 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ पेश किया जा रहा है। जानकारी दी जा रही है कि वे इसके साथ कई और स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहे हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular