Thursday, April 25, 2024
HomeBusinessLatest Nath Design : ब्राइडल नथ के ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस ,...

Latest Nath Design : ब्राइडल नथ के ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस , कैटरीना ने भी किया था कैरी!

- Advertisement -

Latest Nath Design – की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आप सभी को इन नए ट्रेंडिंग नथ डिजाइन को चुनना होगा। किसी शादी समारोह (wedding ceremony)में जा रही हों या फिर ब्राइडल वर्क कर रही हों तो आप लेटेस्ट नथ डिजाइन(Latest Nath Design) का इस्तेमाल करें जो आपके चेहरे पर निखार(shine)लाए और आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा दे।

Latest Nath Design – वेडिंग कलेक्शन (wedding collection)में हमेशा नया फैशन ट्रेंड रहता है, लेकिन कुछ परंपराएं (traditions)ऐसी भी होती हैं, जो कभी नहीं बदलतीं, नथ की परंपरा हो या माथे पर टिका या मंगलसूत्र(tika or mangalsutra)पहनने का रिवाज, हमेशा एक जैसा रहता है। इनमें कोई बदलाव नहीं है, चाहे कितना भी चलन बदल जाए, लेकिन ये परंपराएं(traditions) नहीं बदलेंगी

- Advertisement -

तो दुल्हन की खूबसूरती(the beauty) में चार चांद(four moons)लगाने के लिए इन चीजों की सबसे ज्यादा जरूरत होती है, तो आज हम यहां कुछ खास नथ डिजाइन(special nath design)के बारे में बात करने जा रहे हैं, उम्मीद है आपको यह नथ डिजाइन बहुत पसंद आएगी।

क्लासिक दुल्हन नथ .Latest Nath Design
आपको बता दें कि यह ब्राइडल नथ उन सभी दुल्हनों को पसंद आती है जो अपनी शादी के लिए प्लेन और सिंपल लुक देना चाहती हैं तो अगर आप इस लेटेस्ट क्लासिक ब्राइडल नथ को पहनना चाहती हैं तो इसे खरीद सकती हैं। बहुत ही सिंपल और सिंपल और कम सोने में भी आसानी से बन जाएगा यानी ये आपको बहुत सस्ते में मिल सकता है इसका लेटेस्ट डिजाइन आपको यहां दिखा रहे हैं।

पन्ना नाक की अंगूठी.Latest Nath Design
यदि आप इसे सरल रखना चाहते हैं तो आप इस कुंदन पाल और पन्ना नाक की अंगूठी को पहनकर देख सकते हैं यह आपकी सुंदरता में और अधिक वृद्धि करेगा यह आपके चेहरे को थोड़ा हल्का और आकर्षक बना देगा यह आपके माथे से मेल खाते हुए लुक को बढ़ाएगा।

मुक्ता लटकन नथ . Latest Nath Design
आपको बता दें कि यह मोती दुल नथ आपके छोटे से चेहरे पर बहुत खूबसूरत लग सकती है, एक बार आप इसे आजमा कर देखें, राजस्थानी रानियां अक्सर इस तरह की मोती दुल नथ का इस्तेमाल करती हैं, इसलिए वे बहुत खूबसूरत लगती हैं। आप भी इसे आजमा सकते हैं।

Latest Nath Design : यह नथ सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाली लेटेस्ट डिजाइन भी है, यह बंगाल में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाती है, यह बड़े डिजाइन की नथ होती है, यह थोड़ी बड़ी और रिंग वाली भी होती है, लेकिन यह आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। तो आप इसे भी एक बार ट्राय क्र सकती है

also read – Gold Ring New Design : सोने की अंगूठी की नई डिजाइन, महिलाओं को पहली नजर में आ जाऐगी पसंद !

Latest Nath Design : ब्राइडल नथ के ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस , कैटरीना ने भी किया था कैरी!
photo by google

also read – cheap gold खरीदने का 20 जून से मिलेगा मौका, भाव 5,091 रुपये प्रति ग्राम

Latest Nath Design : ब्राइडल नथ के ये हैं लेटेस्ट डिजाइंस , कैटरीना ने भी किया था कैरी!
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular