Wednesday, April 10, 2024
HomeNationalTRANSFER 2023 : कई थानों के SI-ASI सहित 109 पुलिसकर्मियों के तबादले,...

TRANSFER 2023 : कई थानों के SI-ASI सहित 109 पुलिसकर्मियों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

TRANSFER 2023 : Desk Report : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में तबादलों का दौर जारी है। एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल (Administrative changes) किया गया है। रविवार देर रात रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस विभाग में थोक में पर तबादले किए गए है। इसमें कई थानों के SI, ASI, प्रधान आरक्षक (head guard) और आरक्षकों का ट्रांसफर किया गया है।

TRANSFER 2023 : छत्तीसगढ़ में तबादलों (transfers) का दौर जारी है। एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। रविवार देर रात रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस विभाग (Police Department) में थोक में पर तबादले किए गए है। इसमें कई थानों के SI, ASI, प्रधान आरक्षक और आरक्षकों का ट्रांसफर किया गया है।

TRANSFER 2023 : बता दें कि लायन आर्डर को बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी की गई है। इस सर्जरी में खास करके 3 साल से ज़्यादा समय से एक ही थाना में पदस्थ पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है। सूत्र बताते हैं कि कई सब इंस्पेक्टर सहित पुलिसकर्मियों की शिकायत मिली थी कि वह अब काम कम और राजनीत सहित वसूली ज्यादा कर रहे हैं। SSP प्रशांत अग्रवाल ने कुल 109 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है।इस संबंध में आदेश जारी कर दिए है।

Also Read : UP News : 82 लाख करोड़ की अर्थव्यवस्था को दस के दम से साधेगी योगी सरकार, जाने क्या रहेगा निवेश

Also Read : mp transfer policy: मध्य प्रदेश के अधिकारियों कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, कैबिनेट ने दिखाई हरी झंडी, जाने नियम

Also Read : MLA NEWS: देवसर विधायक ने चार पानी टैंकरो को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Also Read : crime meeting: पुलिस अधीक्षक ने ली मासिक अपराध समीक्षा बैठक,कहा-फरियादियों के साथ संवेदनशील होकर उनकी शिकायतों का करें त्वरित निराकरण

Also Read : political news: चुनावी साल में शिवराज व कमलनाथ की जुबानी जंग, शिवराज बोले कमलनाथ वोटो की भूख में पागल हो गए

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular