Friday, March 29, 2024
HomeMadhya PradeshKailash Vijayvargiya के ‘महिलाओं के पहनावे’ वाले बयान पर उनके बेटे आकाश...

Kailash Vijayvargiya के ‘महिलाओं के पहनावे’ वाले बयान पर उनके बेटे आकाश ने किया समर्थन, कांग्रेस और आप ने बोला हमला 

- Advertisement -
- Advertisement -

Kailash Vijayvargiya : Desk Report : Suparankha Statement बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय नशे धुत युवक-युवतियों के भद्दे भद्दे कपड़े पहनने को लेकर बयानबाजी की है.

Kailash Vijayvargiya : Suparankha Statement बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय नशे धुत युवक-युवतियों के भद्दे भद्दे कपड़े पहने हुए विडियोज को देखकर वह बहुत चिंतित है. महिलाएं और पारंपरिक और सभ्यता के साथ कपड़े पहनें और सभी युवा नशे आदि बुराइयों से दूर रहें यही कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) कहना चाह रहे थे. यह उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) का  कहना है. अभी पिछले दो दिनों से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने दिए गए बेतुके बयान से एक बार फिर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

Kailash Vijayvargiya : कैलाश विजयवर्गीय द्वारा लड़कियों के पहनावे वाले बयान को लेकर कांग्रेस सहित आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल भी हमलावर हैं।तो वहीं कैलाश विजयवर्गीय के बयान का उनके बेटे ने अपना समर्थन देते हुए लड़कियों के पहनावे को लेकर सहमति जताई है. कांग्रेस द्वारा बयान का विरोध करने पर जब मीडिया ने आकाश विजयवर्गीय से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमारे पिता धर्म संस्कारों को बढ़ावा मिले इसके लिए हमेशा काम करते हैं। इंदौर सहित बड़े शहरों  में जो नाईट कल्चर चल रहा है नशे में धुत युवक युवतियों के वीडियोज आते हैं और भद्दे भद्दे कपड़े में लोग दिखते हैं. इसको लेकर वह बहुत चिंतित हैं. कई दिनों से उनकी योजना भी चल रही है कि कैसे उन्हें कंट्रोल किया जाए.

रानी अग्रवाल ने बताया अपमान

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव के लड़कियों के पहनावे को लेकर की गई टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव का बयान बेहद शर्मनाक है अब प्रदेश की लड़कियां और महिलाएं क्या पहने क्या नहीं पहने यह कैलाश विजयवर्गीय जी तय करेंगे। लाडली लक्ष्मी लाडली बहना बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ इनकी बातें बड़ी-बड़ी है लेकिन इन के इस बयान से ना केवल विजय वर्गी और बीजेपी की चुप्पी यह बताती है कि इनकी सोच महिलाओं को लेकर क्या हैं। यह बेटियों बहनों के आजादी का मामला है। उनका पर्सनल मामला है। बेहतर होगा कैलाश जी कि यह ना तय करें। उन्हें ही तय करने दें। कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर भाजपा को अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए। और कैलाश जी को अपने बयान पर माफी मांगना चाहिए। क्योंकि यह सब हम महिलाओं का अपमान है। वहीं इंदौर में महिला कांग्रेस द्वारा कैलाश विजयवर्गीय के बयान को महिलाओं का अपमान बताकर पुतला दहन किया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular