Friday, April 26, 2024
HomeBusinessHeating Bulb Offer Amazon:बिना लाइट के पूरा Roomगर्म कर देता है येHeating...

Heating Bulb Offer Amazon:बिना लाइट के पूरा Roomगर्म कर देता है येHeating Bulb, कीमत हीटर से आधी

- Advertisement -

Heating Bulb Offer Amazon – सर्दी शुरू हो गई है। पूरे उत्तर भारत में तापमान में गिरावट जारी है। ऐसे में सर्दी से जुड़े सामान भी महंगे होते जा रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसे बल्ब के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप आसानी से सर्दियों में इस्तेमाल कर सकते हैं और यह पूरे घर को तुरंत गर्म कर देता है। इसकी खासियत यह है कि यह बिना बिजली के बहुत अच्छे से काम करता है। यह बल्ब बिना बिजली के घंटों तक एक कमरे को गर्म कर सकता है।

Heating Bulb Offer Amazon – आप इन बल्बों को आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। हीट बल्ब(heat bulb) की कीमत आपको लगभग 2,500 रुपये होगी और यह अमेज़न पर आसानी से उपलब्ध है। आप Amazon से सिंपल डीलक्स 100W/150W रेप्टाइल हीट बल्ब(reptile heat bulb) 32 USD (लगभग 2600) में खरीद सकते हैं। यह 150W का हीटिंग बल्ब है। कंपनी का दावा है कि इस बल्ब से आप बिना बिजली के 24 घंटे तक गर्म कर सकते हैं।

- Advertisement -

Heating Bulb Offer Amazon – यह बल्ब चुटकी में गर्म हो जाता है। लेकिन इसकी गर्मी इतनी ज्यादा होती है कि इसे सामान्य होने में 1 घंटा लग जाता है. यह एल्युमिनियम रिफ्लेक्टर(aluminum reflector)के साथ आता है। इसमें बिल्ट-इन ऑन/ऑफ बटन है। इसमें तापमान नियंत्रण के लिए थर्मोस्टेट(thermostat) भी है। याद रखें कि इसे ठंडा करने के लिए आपको इसे पानी में डालने की जरूरत नहीं है। ऐसा करने से बल्ब हमेशा के लिए खराब हो सकता है।

Heating Bulb Offer Amazon – लैंप का उपयोग करना भी काफी आसान है और इसे स्थापित करने के लिए आपको किसी इलेक्ट्रीशियन (electrician )की आवश्यकता नहीं है। साथ ही इस बल्ब की खासियत यह है कि यह टेबल पर आसानी से फिट हो जाता है। इस बल्ब का वजन 2.89 पाउंड है, जिसका मतलब है कि आपको इसे कहीं भी फिट करने में कोई परेशानी नहीं होगी। खासकर वजन की समस्या नहीं होनी चाहिए।

also read – MP Weather : 26 नवंबर से बदलेगा मौसम, सर्द हवा से बढ़ेगी शीतलहर, जानें विभाग का पूर्वानुमान

Heating Bulb Offer Amazon: बिना लाइट के पूरा Room गर्म कर देता है ये Heating Bulb, कीमत हीटर से आधी
photo by google

also read – Gorakhpur के कस्बे की रामलीला देती है एकता का संदेश

Heating Bulb Offer Amazon: बिना लाइट के पूरा Room गर्म कर देता है ये Heating Bulb, कीमत हीटर से आधी
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular