Saturday, April 27, 2024
HomeBusinessShehnaaz Gill Fashion: वेडिंग फंक्शन में पहने शरारा सूट दिखेंगी रॉयल और...

Shehnaaz Gill Fashion: वेडिंग फंक्शन में पहने शरारा सूट दिखेंगी रॉयल और स्टाइलिश

- Advertisement -

Shehnaaz Gill Fashion: शरारा पहनने के लिए आपको अपने बॉडी टाइप(body type) के हिसाब से शॉर्ट या लॉन्ग कुर्ती(short or long kurti) का चुनाव करना चाहिए ताकि आप खूबसूरत दिख सकें।

- Advertisement -

हम सभी अप-टू-डेट फैशन ट्रेंड(up-to-date fashion trends) का पालन करते हैं और हर दिन उनके लिए खरीदारी करते हैं।  वहीं कई बार हम अपने आउटफिट को कस्टमाइज भी करवा लेते हैं ताकि हम खूबसूरत दिख सकें।  साथ ही, हम फैशनेबल दिखने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों के नवीनतम पोशाक लुक को फिर से बनाना भी पसंद करते हैं।

शरारा सूट इन दिनों काफी ट्रेंड में है।  पार्टियों या गेट टुगेदर में ही नहीं, बल्कि शादी के फंक्शन में भी लड़कियां अब साड़ी या लहंगे की जगह शरारा सूट पहनना पसंद करती हैं।  इसका एक मुख्य कारण यह है कि ये एथनिक वियर जितने ट्रेंडी लगते हैं, उतने ही आरामदायक भी होते हैं और इसलिए आसानी से लंबे समय तक कैरी किए जा सकते हैं।  हालांकि, स्टनिंग लुक(stunning look) पाने के लिए सिर्फ शरारा सूट पहनना ही काफी नहीं है।  आप इस शरारा सूट में खुद को कैसे स्टाइल करती हैं, यह भी उतना ही महत्वपूर्ण है।

https://www.instagram.com/p/Cmgqq6TIpXt/?utm_source=ig_web_copy_link

शहनाज गिल (Shahnaz Gill) का ये शरारा लुक हाल ही में सामने आया और फैंस का दिल जीत रहा है.  अगर आप भी इस लुक को फिर से बनाने के बारे में सोच रही हैं, तो इस लेख को अंत तक पढ़ें और जानें कि आप अपनी शादी के दिन कैसे इस लुक को फिर से बना सकती हैं और लाजवाब दिख सकती हैं. Shehnaaz Gill Fashion

पोशाक

Shehnaaz Gill Fashion: वेडिंग फंक्शन में पहने शरारा सूट दिखेंगी रॉयल और स्टाइलिश
photo by google

शहनाज गिल द्वारा पहने गए इस शरारा सूट को डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला ने डिजाइन किया है।  हालांकि यह आउटफिट हमारे और आपके लिए काफी महंगा होगा, लेकिन अगर आप इस लुक को फिर से बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप लगभग 2000 रुपये से 6000 रुपये में एक समान शरारा सेट प्राप्त कर सकते हैं।  (शरारा सेट का नया डिजाइन)

टिप : अगर आप थोड़ा बोल्ड लुक कैरी करना चाहती हैं तो आप पेप्लम कुर्ती के लिए बैकलेस ब्लाउज़ डिज़ाइन चुन सकती हैं और इसे बांध सकती हैं।  इसके अलावा आप चाहें तो रस्सी पर कोई हैवी पेंडेंट भी लगा सकती हैं।

श्रृंगार

Shehnaaz Gill Fashion: वेडिंग फंक्शन में पहने शरारा सूट दिखेंगी रॉयल और स्टाइलिश
photo by google

इस आउटफिट( outfit) के साथ अपने मेकअप को न्यूड कलर में रखें।  ऐसा इसलिए क्योंकि आउटफिट पहले से ही हैवी और लाउड  है और बोल्ड या डार्क मेकअप ( dark makeup)आपके लुक को भद्दा बना देगा।  इसलिए आपको इस तरह के हैवी आउटफिट (outfit) के साथ मेकअप के लिए बेहद हल्के और सूक्ष्म रंगों का चुनाव करना चाहिए।  आप न्यूड की जगह ब्लश पिंक कलर (blas pink color)का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. Shehnaaz Gill Fashion

जेवर

ज्वैलरी के लिए आप कुंदन वर्क चुन सकती हैं और चोकर सेट कैरी कर सकती हैं।  आप चाहें तो सिर्फ हैवी ईयरिंग्स को भी स्टाइल कर सकती हैं।  आपको बता दें कि चोकर सेट आपको करीब 200 रुपये से लेकर 700 रुपये तक में मिल जाएगा।  वहीं हैवी ईयररिंग्स आपको 300 रुपये से लेकर 600 रुपये के आसपास आसानी से मिल सकते हैं।

हेयर

Shehnaaz Gill Fashion: वेडिंग फंक्शन में पहने शरारा सूट दिखेंगी रॉयल और स्टाइलिश
photo by google

बालों के लिए आप केवल फ्रंट स्टाइलिंग( frant styling)कर सकती हैं और लंबाई के लिए कर्ल कर सकती हैं।  इसके अलावा आप चाहें तो स्लीक बन हेयरस्टाइल( ban hairstyle)भी चुन सकती हैं और इसे लाल फूलों से सजा सकती हैं।  आपको बता दें कि आपको भी अपने बालों के लिए सिंपल स्टाइल (simple style)का चुनाव करना चाहिए ताकि आप रॉयल और क्लासी (royal and classy)दिखें।

दुपट्टे को सही तरह से करें ड्रेप

यूं तो सूट या लहंगे के साथ दुपट्टे को ड्रेप करने के कई तरीके हैं, लेकिन जब शरारा सूट की बात आती है, तो आप एक विशेष स्टाइल में ही इसे ड्रेप एक एलीगेंट लुक पा सकती हैं। शरारा सूट के साथ दुपट्टे का एक साइड कंधे पर ड्रेप करना अधिक अच्छा माना जाता है। अपने दुपट्टे के एक सिरे को कंधे पर पिनअप करें। ऐसा करने से शरारा सूट बेहद ही एलीगेंट तरीके से विजिबल होता है और इससे आपका लुक भी काफी अच्छा लगता है।वहीं अगर आप वन साइड दुपट्टे को कैरी नहीं करना चाहती हैं तो उसे बैक से पहनते हुए ओपन लुक दिया जा सकता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular