Wednesday, February 1, 2023
HomeNational129 Grams ड्रग्स के साथ तस्कर निजामुद्दीन गिरफ्तार,करोड़ो बताई जा रही ड्रग्स...

129 Grams ड्रग्स के साथ तस्कर निजामुद्दीन गिरफ्तार,करोड़ो बताई जा रही ड्रग्स की कीमत

- Advertisement -

129 Grams : Smuggler Nizamuddin arrested with 129 grams of drugs, the cost of drugs being told in crores

निजामुद्दीन का भाई असादुल को भी पुलिस ने भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था

129 Grams : असम –  मोरीगांव को उड़ता पंजाब बनने से रोक्रने के लिए असम पुलिस नशे के सौदागरों पर कार्यवाही कर रही हैं. अब पुलिस की टीम ने ड्रग्स की तस्करी मामले में शामिल एक तस्कर को 129 Grams ड्रग्स के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं. पड़े गयें ड्रग्स की कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस कार्यवाही के बाद ड्रग्स माफियाओं में हडकंप मच गया हैं.

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद ने पहन ली कांच से बनी 20 किलो की ड्रेस, बोलीं- ‘मेरे पास मत आना,देखें Vedio

- Advertisement -

पुलिस ने बुधवार को बताया कि मौराबाड़ी के पलाहजुरी इलाके से 129 Grams ड्रग्स समेत निजामुद्दीन नामक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक कट्टा भी जब्त की गई है।गिरफ्तार निजामुद्दीन ने ड्रग्स को डिमापुर से लाकर पूरे जिला में बेचा करता था। पुलिस उसकी पिछले एक साल से तलाश कर रही थी। 

Aamir Khan की बेटी Ira ने bikini पहनकर केक cake तो troll के आ गई निशाने में अब- मुंह तोड़ दिया जवाब

मिली जानकारी के अनुसार अभियान के दौरान ड्रग्स तस्कर निजामुद्दीन 129 Grams ड्रग्स लेकर भागने की कोशिश की जिसे पकड़ने के लिए पुलिस को तीन राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। हलाकि वह भागने में सफल नहीं हो पाया.

ज्ञात हो कि निजामुद्दीन का भाई असादुल को भी पुलिस ने भारी मात्रा में 129 Grams के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद असादुल भी भागने की कोशिश की थी। भागने के दौरान वह पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ था। पुलिस इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है

Aashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी हदें पार, ट्रेलर देख फ़ैस अकेले में देखने की कर रहें प्लानिंग,देखें Video

129 Grams ड्रग्स के साथ तस्कर निजामुद्दीन गिरफ्तार,करोड़ो बताई जा रही ड्रग्स की कीमत
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular