Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodPriyanka Chopra ने निक के साथ बेडरूम का खोला राज,बोली रात भर...

Priyanka Chopra ने निक के साथ बेडरूम का खोला राज,बोली रात भर मेरे साथ करते हैं गंदा काम !

- Advertisement -

Priyanka Chopra opens bedroom secret with Nick, says she does dirty work with me all night long!

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी खूबशोहरत कमाई है। Priyanka Chopra अक्सर बेवाक अंदाज व फोटो सेसन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार प्रियंका निक ने अपने बेडरूम का अनसुना राज खोला है, जिसे बता कर सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने और पति निक के कुछ राज बताया हैं जिसे सुनकर सब शाक्ड हैं.

Priyanka Chopra ने अपने और निक जोन्स के बीच पर्दा उठाते हुए बताया की वह पूरी रात सो नहीं पाती हैं। प्रियंका ने निक से शादी की है और दोनों विदेश में रहते हैं निक हॉलीवुड सिंगर हैं जो प्रियंका से उम्र में काफी छोटे हैं.दोनों एक दूसरे से वेइन्तहा प्यार करते हैं.

- Advertisement -

Priyanka Chopra ने इस राज का खुलासा किया है कि निक जोन्स सो जाने पर उन्हें सम्बंध बनाने के लिए ना केवल छेड़ते हैं बल्कि कभी-कभी मजबूर भी कर देते हैं. हलाकि उनका मकसद सिर्फ प्यार ही होता हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि मुझे निक के बर्ताव पर हंसी आ रही है. निक आये दिन ऐसी हरकते करते रहते है.
अगर मैं संबंध बनाने से इंकार करती हूं तो निक अपना मुंह बनाते  लेते हैं उन्हें देखने के बाद मुझे बहुत हसी आती है साथ ही प्यार भी आता हैं। मेरा भी निक के खूबसूरत चेहरे को देखने के साथ मूड बदल जाता हैं.
प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक पर ठीक से न सोने का आरोप लगाती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि निक को रात में बहुत ज्यादा काफी  पीने की आदत है वह देर रात भी काफी की डिमांड रहती हैं.

Salman Khan ने फिल्म शूटिंग के बीच में ही ऐश्वर्या राय से करने लगे Pyar!  शाहरुख खान ऐसे किया था बीज बचाव

Priyanka Chopra ने निक के साथ बेडरूम का खोला राज,बोली रात भर मेरे साथ करते हैं गंदा काम !
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular