Friday, April 12, 2024
HomeBollyWoodनशे में टल्ली Poonam Pandey का नाइट क्लब का वीडियो हुआ वायरल,1...

नशे में टल्ली Poonam Pandey का नाइट क्लब का वीडियो हुआ वायरल,1 पल के लिए दिखा दी अपना प्राइवेट पार्ट

- Advertisement -

Nightclub video of Poonam Pandey intoxicated went viral, showed her private part for 1 moment

कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ के लिए पोज देने वाली मुंबई की एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. पूनम पांडे Poonam Pandey का एक नाइट क्लब वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

- Advertisement -

इस क्लिप में पूनम Poonam Pandey शराब के नशे में डीजे के सामने झूमती नजर आ रही हैं. एक पल के लिए उन्होंने अपना गुप्तांग दिखा दिया, हालांकि इसके साथ ही कुछ लोगों ने पूनम पांडे को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं.

Read also-Aishwarya Rai की झील सी आंखें किसी को भी बना देती हैं दीवाना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल व्यानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम पांडे का एक स्पॉटेड वीडियो पोस्ट किया है. इस क्लिप में एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस पहने एक नाइट क्लब में डांस करती नजर आ रही हैं.

Read alsoAamir Khan की बेटी Ira ने bikini पहनकर केक cake तो troll के आ गई निशाने में अब- मुंह तोड़ दिया जवाब

नशे में टल्ली Poonam Pandey का नाइट क्लब का वीडियो हुआ वायरल,1 पल के लिए दिखा दी अपना प्राइवेट पार्ट
photo by google

एक्ट्रेस Poonam Pandey के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग अंदाजा लगाने लगे कि उस वक्त पूनम नशे में थी. डांस में व्यस्त एक्ट्रेस डीजे के ऊपर लेटने लगती हैं तो सारा खान के एक्स हसबैंड और एक्टर अली मर्चेंट उन्हें संभालते नजर आते हैं.

पूनम पांडे  Poonam Pandey के इस वीडियो में सायशा सिंदे भी नजर आ रही हैं, दोनों सब कुछ भूलकर डीजे की धुन पर डांस कर रही हैं. जैसे ही पूनम का वीडियो सामने आया, नेटिज़न्स हैरान रह गए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में तेजी से प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘उन्हें बता दो, कम से कम बड़े कपड़े तो पहनेंगे।’ एक अन्य ने लिखा, ‘सस्ता काम’, तो दूसरे ने लिखा, ‘बेशर्मी की हद से आगे निकल गया है.’

हम आपको बता दें कि पूनम पांडे Poonam Pandey ने ‘लॉकअप’ शो में वोट पाने के लिए कई हथकंडे आजमाए. जीत नहीं सकी .

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular