Wednesday, April 24, 2024
HomeBollyWoodMadhuri Dixit ने संजय दत्त से फोन पर कहा, मत खोलो मेरे...

Madhuri Dixit ने संजय दत्त से फोन पर कहा, मत खोलो मेरे पुराने राज, ये थी बड़ी वजह!

- Advertisement -

Madhuri Dixit told Sanjay Dutt on the phone, don’t open my old secrets, this was the big reason!

- Advertisement -

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit जब भी अपनी पर्सनल लाइफ की बात करती हैं तो वह संजय दत्त के बिना पूरी तरह से अधूरी हैं, जिसके चलते मीडिया में हमेशा उनके बारे में चर्चाएं रहती हैं। आज के समय में भी माधुरी आज भी मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं, क्योंकि हाल ही में माधुरी दीक्षित को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को फोन कर उनसे भीख मांगी थी.क्या उनके पुराने राज नहीं होने चाहिए थे. प्रकट किया। लेख में आगे हम आपको बताते हैं कि कैसे संजय दत्त माधुरी Madhuri Dixit के पुराने राज दुनिया के सामने ला रहे थे।

माधुरी दीक्षित ने बुलाई थी संजय दत्त की टीम, मत खोलो मेरे पुराने राज

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। बात अगर संजय दत्त की करें तो उन्हें बॉलीवुड का एक मशहूर स्टार भी माना जाता है जो आज पूरे भारत में जाना जाता है। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी पूरे बॉलीवुड में मशहूर है और आज भी मीडिया में इनकी चर्चा होती है। माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit के बारे में हाल ही में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त और उनकी टीम को फोन कर अपने पुराने राज न खोलने की गुजारिश की थी.

Aamir Khan की बेटी Ira ने bikini पहनकर केक cake तो troll के आ गई निशाने में अब- मुंह तोड़ दिया जवाब

Madhuri Dixit ने संजय दत्त से फोन पर कहा, मत खोलो मेरे पुराने राज, ये थी बड़ी वजह!Madhuri Dixit ने संजय दत्त से फोन पर कहा, मत खोलो मेरे पुराने राज, ये थी बड़ी वजह!
photo by google

हुआ यूं कि संजय दत्त की बायोपिक संजू में माधुरी Madhuri Dixit का खूब जिक्र आया लेकिन माधुरी ने फिल्म में उनका नाम लेने और पुराने राज खोलने से इनकार कर दिया. ऐसा ही हुआ और फिल्म में माधुरी का जिक्र तक नहीं किया गया। बाद में लेख में हम आपको बताएंगे कि माधुरी दीक्षित क्यों नहीं चाहती थीं कि उनका नाम संजय दत्त के साथ जोड़ा जाए।

माधुरी दीक्षित नहीं चाहती थीं कि संजय दत्त का नाम उनके साथ दोबारा जुड़े, ये है वजह

माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit इस समय मीडिया में सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में माधुरी के बारे में एक बात सामने आई है कि उन्होंने माधुरी दीक्षित की टीम को फोन किया था और इस बात से इनकार किया था कि वह संजय दत्त की बायोपिक में थीं। उनका जिक्र नहीं है क्योंकि माधुरी दीक्षित की शादी हो चुकी है। और उनके दो बच्चे हैं, इसलिए वह नहीं चाहती थीं कि उनका निजी जीवन चर्चा का विषय बने और उनके नाम का उल्लेख किया जाए और इसीलिए माधुरी दीक्षित ने मना कर दिया।

Aashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी हदें पार, ट्रेलर देख फ़ैस अकेले में देखने की कर रहें प्लानिंग,देखें Video

Madhuri Dixit ने संजय दत्त से फोन पर कहा, मत खोलो मेरे पुराने राज, ये थी बड़ी वजह!
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular