Tuesday, March 5, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaSingrauli News: शराब माफियाओं की दबंगई : घर में घुसकर की...

Singrauli News: शराब माफियाओं की दबंगई : घर में घुसकर की मारपीट, महिला को बीच सड़क पर घसीटा ,6 गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

सिंगरौली 30 अक्टूबर। सीएम शिवराज सिंह चौहान एक तरफ नशा माफिया के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है लेकिन इन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि यह कब किसके ऊपर हमला कर दे एक कहा नहीं जा सकता एक ऐसा ही मामला सिंगरौली जिले में देखने को मिली जहां शराब माफियाओं ने देर रात घर में घुसकर महिलाओं के साथ न केवल मारपीट की बल्कि सड़क के बीच महिलाओं को घसीटा भी हालांकि की मौके पर पहुंची पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

जिला मुख्यालय स्थित राजकमल होटल के ठीक सामने मुख्य मार्ग के किनारे कल शनिवार की देर रात्रि शराब माफिया अपने गुर्गो के साथ पहुंचकर एक स्थानीय निवासी के घर का सामान फेंकते हुए परिवारजनों के साथ बीच सड़क पर मारपीट किया है। जिसके बाद देखते ही देखते स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। घटना के काफी देर बाद पुलिस अमला पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया। वहीं पीडि़त पक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए मारपीट करने वाले छ: आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


दरअसल पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के राजकमल होटल के ठीक सामने का है। जहां शराब माफिया प्रिंस टीवीएस एजेंसी के मालिक व उनके दोनों पुत्र करीब आधा सैकड़ा गुर्गों को लेकर दबंगता पूर्वक एक स्थानीय सोनी परिवार के घर में घुसकर परिवारजनों को घर के अंदर से घसीटकर सड़क पर लाते हुए मारपीट किया। वहीं उनके घर का सामान भी सड़क पर फेंक दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूरा मामला जमीन को लेकर जुड़ा हुआ है।

पूरी वारदात कल शनिवार की देर रात 11.30 बजे की बतायी जा रही है। इस दौरान देर रात्रि तक यह हंगामा चलता रहा। इस दौरान मार्ग आने वाले वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के वक्त पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को फोन भी किया। लेकिन किसी ने फोन उठाने की हिमाकत नहीं की। हालांकि कोतवाली टीआई अरूण कुमार पाण्डेय कुछ दिनों से अवकाश पर हैं। इधर घटना की शिकायत जब कलेक्टर को फोन के माध्यम से की गयी तो तब जाकर घटना स्थल पर पुलिस अमला पहुंचा और मामले को शांत कराते हुए जाम मार्ग को खुलवाया गया।

लोगों ने इस दौरान पुलिस अमले पर कई गंभीर आरोप भी लगाये हैं। लोगों ने कहा कि शराब माफिया को पुलिस का संरक्षण मिला होने के कारण पुलिस इतनी देर से घटना स्थल पर पहुंची है। हालांकि अंत में कलेक्टर के दखल के बाद पुलिस ने फरियादी श्रीनाथ सोनी पिता स्व.सीताराम सोनी की रिपोर्ट पर आरोपी लवलेश गुप्ता, कुशलेश गुप्ता, ऋषभ गुप्ता, प्रिंस गुप्ता पिता धर्मदास गुप्ता निवासी बिलौंजी,बैढऩ के खिलाफ भादवि की धारा 452,294,323,506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर घटना की विवेचना में जुटी हुई है।


जमीन में कब्जा करने को लेकर हुआ विवाद
वैढऩ-विन्ध्यनगर मार्ग राजकमल होटल के समीप मुख्य मार्ग में बेसकीमती भूमि को लेकर विवाद चला आ रहा है। जहां बताया जा रहा है कि उक्त मामला न्यायालय में विचाराधीन है। चर्चा यह भी है कि उपखण्ड अधिकारी के न्यायालय से गुप्ता परिवार को राहत मिला है और उसी के आधार पर रातो-रात जमीन पर कब्जा करने करीब आधा सैकड़ा दबंग लो ग पहुंच गये। घर में सो रहे छोटे-छोटे बच्चियों एवं महिलाओं पर भी दबंग उत्पात मचाते रहे। इस घटना में घर की बुजुर्ग महिला का हाथ फै्र क्चर होने की भी चर्चा है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular