Tuesday, March 5, 2024
HomeMadhya PradeshMP news : मदिरा प्रदेश कहने पर ex-cm कमलनाथ को सीएम शिवराज...

MP news : मदिरा प्रदेश कहने पर ex-cm कमलनाथ को सीएम शिवराज दी चेतावनी बोलें जनता इन्हें कभी माफ़ नही करेगी

- Advertisement -
- Advertisement -

MP news: सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रतिदिन कांग्रेश को कोसते नजर आते हैं अब हुआ है कमलनाथ के मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश कहने पर कांग्रेश पर पलटवार किया है उनके बयान को प्रदेश वासियों का अपमान बताया हैं.

MP news: सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रतिदिन कांग्रेश को कोसते नजर आते हैं अब हुआ है कमलनाथ के मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश कहने पर कांग्रेश पर पलटवार किया है उनके बयान को प्रदेश वासियों का अपमान बताया हैं.

मध्यप्रदेश में इस साल के अंतिम में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सीएम शिवराज सिंह कांग्रेश और कमलनाथ पर आक्रामक नजर आ रहे हैं वह हर दिन कमलनाथ पर तंज कसते नजर आते हैं. दरअसल मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने पिछले दिनों नई आबकारी नीति की घोषणा की इसके बाद से भाजपा नेताओं ने सीएम के इस फैसले का गुड़गांन करने लगे. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सीएम शिवराज के इस फैसले पर मध्यप्रदेश को मध्यप्रदेश कह दिया कमलनाथ के इस बयान पर सीएम शिवराज भड़क गए और उन्होंने कमलनाथ पर पलटवार किया है और कहा कि प्रदेश के लोगों का अभिमान है.

MP news :बता दें कि कमलनाथ ने नई शराब नीति घोषित होने के बाद शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को मध्यप्रदेश कह दिया जाए तो गलत नहीं होगा. जिसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ जी को मध्यप्रदेश की माटी से, यहां के संस्कारों से, यहां की संस्कृति से, बिल्कुल लगाव नहीं है. वह यहां की जड़ों से नहीं जुड़े हैं. वह मध्यप्रदेश को मंदिरा प्रदेश कह रहे हैं. यह मध्यप्रदेश के भोले भाले लोगों का अपमान है. यह मध्यप्रदेश की 8 करोड़ की जनता का अपमान है यह प्रदेश की संस्कृति और परंपराओं का अपमान है.

सीएम शिवराज ने कमलनाथ को दी चेतावनी

सीएम शिवराज ने कमलनाथ को चेतावनी देते हुए  मध्यप्रदेश के भोले भाले मेहनती लोग, ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ और देशभक्त लोगों का अपमान किया है मध्य प्रदेश की जनता को आहत नहीं करने की भी बात कही है. उन्होंने कमलनाथ से अपील करते हुए कहा कि विरोध हमसे तो आप हमें गाली दीजिए लेकिन मध्यप्रदेश के लोगों का अपमान हम बिल्कुल नहीं बर्दाश्त करेंगे फिर इसके लिए चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े. इस दौरान उन्होंने कहा कि नई आबकारी नीति बनाई गई है वह जन भावनाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है माताओं बहनों के सम्मान को देखते हुए नशे को हतोत्साहित करने के लिए बनाई गई है. MP news

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular