Saturday, April 27, 2024
HomeBollyWoodOm Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा...

Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह

- Advertisement -

Om Puri : There was a big fight between Om Puri and his wife over the maid, this was the big reason

Om Puri : There was a big fight between Om Puri – एक working की लड़की को उपहार के रूप में mobile phone देने को लेकर अभिनेता Om Puri और उनकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया.

Newspaper के अनुसार ओम पुरी ने बुधवार को court में पत्नी और उनके बीच हुए झगड़े की वजह बताई. मिली जानकारी के अनुसार उसने court को बताया कि उसकी पत्नी ने अपनी कामकाजी की daughter को एक महंगा Mobile तोहफे के तौर पर देना चाहती है. ओम पुरी इसके लिए राजी नहीं हुए. फिर 21 अगस्त को दोनों में बहस होने लगी.

ये भी देखिए –MP in Niwadi : में मिठाई के डिब्बे के साथ 500 रुपए बांटते पकड़े गए भाजपा प्रत्याशी के समर्थक, जांच में जुटी पुलिस 

Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह
photo by google
- Advertisement -

maid की girl ने ओम पुरी के बेटे ईशान को राखी बाधती है और इसके बदले Nandita Puri अपनी maid’s daughter को mobile gift करना चाहती थी. और उसका पति जबकि इसके खिलाफ हैं. 

सत्र अदालत ने ओम पुरी की अग्रिम जमानत की सुनवाई रोक दी गई. लेकिन उन्हें 30 August तक Arrested नहीं किया जाएगा. और ना ही कोई इनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी!.

Om Puri की पत्नी Nandita ने पुलिस को बताया कि 62 वर्षीय अभिनेता ने Last week उनके वर्सोवा flat में बहस के बाद उन्हें डंडे से मारा था. और उनके खिलाफ अब तक कोई Action नही लिया गया है.

ओम पुरी ने कहा मेरी पत्नी पुरा झूठ बोल रही है!

इसके पहले भी ओम पुरी ने अपनी पत्नी के blame का खंडन किया था और कहा था कि सच सामने आएगा. और झूठ का भांडा फूटेगा. फिर भी Nandita Puri सरासर झूठ बोलती रही!.

इन्होने PTI को बताया, ” कि मैं 35 वर्ष से इस employees in industry रहा हूं.” मैंने 250 और 20 से भी ज्यादा international movies में कार्य किया है लेकिन अब तक मुझ पर कभी भी दुर्व्यवहार, दुराचार या किसी भी तरह के कदाचार का Blame नहीं लगाया गया है. इससे पता चलता है. उसकी पत्नी Nandita Puri सरासर झूठ बोल रही है!.

ये भी देखिए –Neha Kakkar इससे करती थी पति से ज्यादा प्यार लेकिन सरकार के इस फैसले से बनाना पड़ रहा है दूरी

Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह
photo by google

इन्होने कहा कि, ‘मैं feel कर सकता हूँ कि मेरे बेटे (Ishaan) के दिलो दीमाक पर क्या गुजर रहा होगा. बस इसी कारण मै चुप हो गया हूँ!.

Om Puri प्रमाण के साथ ready

Nandita ने पहले ही cumplen किया था कि Om Puri उसे भरण-पोषण नही दे रहा है. इसके अलावा न तो वह अपने बेटे ईशान के विद्यालय का शुल्क भी नहीं दे रहा है. और ना ही किसी प्रकार के घुमने फिरने के खर्चो को देने में Unable है.

अब Om Puri ने कहा कि , ‘आप यहाँ के किसी भी काम करने वालो persons से या पूरी building में रहने वालो से पुछ सकते हैं कि  किसने किसको Worried किया है. मेरे पास सारे evidence exists हैं. जिससे सारी सच्चाई खुद ब खुद सामने आ जायेगी. और सबको यकींन हो जायेगा कि क्या सच है.

ये भी देखिए -Bajaj Pulsar : नई प्लसर किलर लुक के साथ दे रहा दमदार ये फीचर्स, 4 रंगों में उपलब्ध, इतना है कीमत

Om Puri और उनकी पत्नी के बीच नौकरानी को लेकर हुआ बड़ा झगड़ा, ये रही बड़ी वजह
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular