Tuesday, March 5, 2024
HomeBollyWoodgold belly armor: नीता अंबानी की पार्टी मे प्रेग्नेट महिला ने सोने...

gold belly armor: नीता अंबानी की पार्टी मे प्रेग्नेट महिला ने सोने की ब्रा पहन बड़ा दी रौनक, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

- Advertisement -

gold belly armor: नीता अंबानी की पार्टी मे प्रेग्नेट महिला ने सोने की ब्रा पहन बड़ा दी रौनक, जिसकी तसबीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।कहा जाता है की सुहानी अभी प्रेग्नेंट हैं। इसलिए वह अपनी क्रिएटिविटी से उन्हें और खूबसूरत बनाती हैं। नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में हुए इवेंट में सुहानी ने 24 कैरेट गोल्ड बेली आर्मर ड्रेस पहनी थी। इनकी ड्रेस देखकर ऐश्वर्या,कैटरीना भी फीकी पड गई थी। बताया जाता है की पार्टी मे रौनक आ गई थी।

- Advertisement -

gold belly armor: सोसल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो से साफ जाहीर हो रहा है की सुहानी अभी प्रेग्नेंट हैं इसलिए वह अपनी क्रिएटिविटी से उन्हें और खूबसूरत बनाती हैं। नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में हुए इवेंट में सुहानी ने 24 कैरेट गोल्ड बेली आर्मर ड्रेस पहनी थी। जिसे देखकर ऐश्वर्या और कैटरीना के पसीने छूट गए।

इस पार्टी मे जानी मनी हस्तिया पहुची थी जहा नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के गाला इवेंट में एक महिला ने इस तरह लोगों का ध्यान खींचा कि तस्वीर वायरल हो गई। NMACC में 3 दिवसीय कार्यक्रम में हॉलीवुड, बॉलीवुड और सांस्कृतिक कलाकार पहुंचे। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकार (international artist) अंबानी परिवार की सीमेंट में शामिल हो गए और सभी ने कई तरह की पोशाकें पहन लीं। इस इवेंट में मशहूर जूलरी डिजाइनर सुहानी पारेख भी पहुंचीं और उनका लुक सबसे अलग था. उनकी यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। gold belly armor:

सुहानी अभी प्रेग्नेंट हैं इसलिए वह अपने लुक को अपनी क्रिएटिविटी से उन्हें और खूबसूरत बनाती हैं। नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में हुए इवेंट में सुहानी ने 24 कैरेट गोल्ड बेली आर्मर ड्रेस पहनी थी। उन्होंने 24 कैरेट गोल्ड बेली आर्मर के साथ अपने बेबी बंप को बेहद स्टाइलिश तरीके से फ्लॉन्ट किया।gold belly armor:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular