Saturday, April 27, 2024
HomeBusinessiPhone 12 Mini पर 44,000 का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें नहीं तो...

iPhone 12 Mini पर 44,000 का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें नहीं तो खत्म हो जाएगा स्टॉक

- Advertisement -

iPhone Bumper Discount: iPhone 12 मिनी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए नए साल(New year for customers) के बाद से फ्लिपकार्ट की पहली बंपर छूट (First bumper discount) है और इस छूट में यह मॉडल (In this model) भी शामिल है.

- Advertisement -

iPhone 12 Mini Offer: आईफोन 12 मिनी एक दमदार मॉडल है और यह ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है और इसकी वजह है इस मॉडल का छोटा आकार(Small size of the model) जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। हम आपको बताते हैं कि इस मॉडल की कीमत करीब 60 हजार रुपये है, लेकिन अगर आप इसकी कीमत जानने के बाद इसे खरीदना नहीं चाहते हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हम आपको बताने(Because we tell you) जा रहे हैं कि आप इसे कैसे आधी से काम कीमत पर खरीद सकते हैं.

भारी छूट प्राप्त करें

अगर डिस्काउंट की बात करें तो आईफोन 12 मिनी खरीदने के लिए आपको इतनी कम रकम चुकानी होगी कि शायद आपको इसके बारे में पता भी नहीं होगा। जैसा कि हमने आपको बताया कि इस मॉडल की असल कीमत करीब 60,000 रुपये है, हालांकि फ्लिपकार्ट पहले से ही ग्राहकों को इस कीमत पर 36 प्रतिशत की छूट दे रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत केवल 37,999 रुपये हो जाएगी। अगर आपको यह रकम बहुत ज्यादा लगती है तो आपके लिए एक और ऑफर है. जो हैं आपके लिए खाश और बेहतर जाने डिटेल..

दरअसल, इस मॉडल को खरीदने पर ग्राहकों को 21,900 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। यदि इस विशाल एक्सचेंज बोनस को लागू किया जाता है, तो आप इस मॉडल को खरीदने पर लगभग 44,000 रुपये बचा सकते हैं, जो एक बड़ी बात है और आपको बहुत अधिक लाभ दे सकती है. iPhone 12 Mini

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular