Wednesday, May 1, 2024
HomeAutoHonda Activa 125 खरीदने का शानदार ऑफर,  स्मार्टफोन से भी कम कीमत...

Honda Activa 125 खरीदने का शानदार ऑफर,  स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर लाएं गदर स्कूटर

- Advertisement -

Honda Activa 125  : होंडा का दमदार एक्टिवा (Honda’s mighty Activa) 125 खरीदने का यह आखरी मौका है. रियलमी स्मार्टफोन (Realme smartphone) से कम कीमत में घर लाएं गदर स्कूटर.होंडा एक्टिवा 125 (Honda activa) 125 खरीदने के लिए आपको बहुत कम रुपये खर्च करने होंगे।

- Advertisement -

Honda Activa 125 : आधुनिक युग में हर कोई ऐसा वाहन खरीदना चाहता है, जिसका माइलेज अच्छा हो और वह महंगा भी न हो।  इन दिनों बाजार में कई ऐसी कंपनियां(Many such companies) हैं, जो लोगों के बीच धूम मचा रही हैं.जिन्हें ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।  अगर आप टू-व्हीलर(If you are a two-wheeler) खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अभी मौका है, क्योंकि टू-व्हीलर खरीदने वालों की भीड़ लगी रहती है।

अब देश की बड़ी ऑटो कंपनियों  में से एक Honda के पास एक ऐसा स्कूटर है जो दमदार फीचर्स के साथ बाजार में तहलका मचा रहा है.  होंडा का एक्टिवा 125 डिस्क स्कूटर तूफान से सड़क ले रहा है।

इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी।  अगर आपका बजट कम है तो भी आप आसानी से बेहतरीन स्कूटर खरीद कर घर ला सकते हैं।इस स्कूटर पर कंपनी की तरफ से(On behalf of the company on scooters) फाइनेंस प्लान ऑफर किया जा रहा है, जिसके नियमों का पालन करना होगा।

 जानिए स्कूटर की शोरूम कीमत

अगर आप पावरफुल कंपनी होंडा का एक्टिवा 125 डिस्क ब्रेक स्कूटर शोरूम से खरीदते हैं तो आपको ज्यादा रुपए खर्च करने होंगे।  इसके लिए आपको एक बार ऑन-रोड 84,235 रुपये एक्स-शोरूम (दिल्ली) से 97,311 रुपये खर्च करने होंगे।इसे खरीदने के लिए आपको 97,000 रुपये की जरूरत होगी।  आप इसे खरीद सकते हैं और फाइनेंस प्लान के माध्यम से कम डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकते हैं।

 इतने हजार रुपए में स्कूटी घर ले आओ

होंडा एक्टिवा 125 (Honda Activa 125) को खरीदने के लिए आपको बहुत कम रुपये खर्च करने की जरूरत है.आप इसे खरीद सकते हैं और 7,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकते हैं, जिसके बाद आपको सभी शर्तों का पालन करना होगा.

स्कूटर खरीदने के लिए आपको बैंक से 82,411 रुपए का कर्ज 9.7 फीसदी सालाना ब्याज दर के साथ मिलेगा।  लोन मंजूर होने के बाद आपको शोरूम में 7,000 रुपये जमा करने होंगे।बैंक ने कर्ज चुकाने की सीमा 3 साल तय की है।  2,648 रुपये की किस्त तीन साल यानी 36 महीने तक चुकानी होगी।

होंडा एक्टिवा  (Honda Activa)भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है।  देशभर में हर महीने एक लाख से ज्यादा होंडा एक्टिवा की बिक्री होती है।  अगर आप भी एक अच्छा स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको Honda Activa 6G और Honda Activa 125 के एक-एक वेरिएंट की कीमत और माइलेज बताने जा रहे हैं, जिससे आपको काफी फायदा होगा।

मिल रहे जबरदस्त फीचर्स

भारत में स्कूटर सेगमेंट में होंडा टू-व्हीलर्स के धांसू स्कूटर होंडा एक्टिवा का जलवा है। होंडा एक्टिवा भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। होंडा एक्टिवा शानदार लुक के साथ ही धांसू फीचर्स और जबरदस्त माइलेज वाला स्कूटर है।

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Honda Activa 6G में 109.51 cc का इंजन है जो 7.79 PS की पावर और 8.79 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।  यह स्कूटर ड्रम बैक ऑप्शन में है।  माइलेज की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक आप इसे 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक चला सकते हैं।  वहीं, होंडा एक्टिवा 125 में 124 सीसी का इंजन है, जो 8.29 पीएस की पावर और 10.3 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।  यह स्कूटर डिस्क ब्रेक के साथ आता है. Honda Activa 125

यह भी पढ़े — अब Honda Amaze VX CVT ले आकर्षक फाइनेंस किस्तों पर, पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़े — Honda Motorcycle & Scooter रिटेल बिक्री में आगे Hero Motocorp रह गया इतना पीछे, जाने किसकी क्या पोजीशन!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular