Friday, April 26, 2024
HomeAutoअब Honda Amaze VX CVT ले आकर्षक फाइनेंस किस्तों पर, पढ़ें पूरी...

अब Honda Amaze VX CVT ले आकर्षक फाइनेंस किस्तों पर, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -
- Advertisement -

Now get Honda Amaze VX CVT on attractive finance installments, read full news

Honda Amaze VX CVT: देश के कार क्षेत्र में सेडान सेगमेंट अपने मिड-रेंज वाहनों के लिए अत्यधिक पसंदीदा है. जिसमें आप…

Honda Amaze VX CVT: देश के कार क्षेत्र में सेडान सेगमेंट अपने मिड-रेंज वाहनों के लिए अत्यधिक पसंदीदा है. और यह ग्राहकों की पहली पसंद भी हैं. जिसमें आपको लंबे माइलेज के साथ अच्छी लेग स्पेस के साथ सात बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन आसानी से मिल जाती है. इस सेडान सेगमेंट में मौजूद कारों में आज हम Honda Amaze VX CVT की बात करेंगे, जो इस सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है. और हमारी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट में है.

जिसे लोग इसके केबिन स्पेस के साथ-साथ इसके माइलेज और आकर्षक डिजाइन के लिए पसंद करते हैं. इसे ग्राहकों द्वारा काफी रेस्पोंस दिया जाता हैं. और अगर आप अपने परिवार के लिए एक अच्छी कार घर लाने की योजना बना रहे हैं, तो यह होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है. यह आपके बजट के हिसाब से फिक्स बैठेगी तो आइए बिना देर किए इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं, इसकी कीमत और फीचर्स से लेकर इसके स्पेसिफिकेशंस तक…

होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी मूल्य
सबसे पहले Honda Amaze VX CVT वेरियंट की कीमत की बात करें तो यह 9,29,301 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. जो सड़क पर 10,41,307 रुपये तक जाती है. लेकिन अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए बजट नहीं है, तो आप इस कार को पसंद करते हैं. और इसे खरीदना चाहते हैं. तो आइए हम आपको बताते हैं आसान फाइनेंस प्लान के बारे में जिसके जरिए आप एक बार में 10 लाख खर्च किए बिना इस कार को आसानी से अपने घर ले जा सकते हैं.क्युकी यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर हैं.

होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी फाइनेंस प्लान
ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी यानी इसका टॉप मॉडल फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं. तो इसके लिए बैंक आपको 9,37,307 रुपये तक का लोन देगा. और एक बार जब यह ऋण स्वीकृत हो जाता है, तो आपको 1,04,000 रुपये तक का न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करना होगा. और उसके बाद आपको 19,823 रुपये प्रति माह तक की मासिक ईएमआई देनी होगी. हम आपको बता दें कि होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी पर बैंक ने इस कर्ज को चुकाने के लिए 5 साल की समय सीमा तय की है. और इस अवधि के दौरान बैंक आपको दी गई ऋण राशि पर 9.8 प्रतिशत प्रतिवर्ष की दर से ब्याज वसूल करेगा. इसके साथ ही और भी कई सारे फाइनेंस प्लान बनाये गए हैं.

फाइनेंस प्लान से लेकर डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के जरिए लिए गए लोन की पूरी डिटेल्स पढ़ने के बाद अब हम आपको इस होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी के इंजन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल्स के बारे में बताते हैं…

होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी इंजन और पावर
सबसे पहले होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इस होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी में आपको 1199 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया है. जो अन्य की तुलना में अच्छा विकल्प हैं. और यह इंजन 88.50 bhp की पावर और 110 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. और इस इंजन के साथ आपको CVT ट्रांसमिशन मिलता है. जो एक अच्छा फीचर हैं.

होंडा अमेज वीएक्स सीवीटी माइलेज
वहीं, अब Honda Amaze VX CVT के माइलेज की बात करें तो इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह Honda Amaze VX CVT आपको 18.7 kmpl तक का माइलेज देती है. जो की यह अन्य कारो की तुलना में एक अच्छा आप्शन हैं. और यह माइलेज भी ARAI द्वारा प्रमाणित है.

Bullet song पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख नोरा फतेही और कैटरीना हुई मुरीद फैंस बोले- ओरिजनल से भी बढ़िया

अब Honda Amaze VX CVT ले आकर्षक फाइनेंस किस्तों पर, पढ़ें पूरी खबर
photo by google

Bikini girl disha patani ने बताया खूबसूरती और परफेक्ट फिगर का राज, ऐश्वर्या और कैटरीना भी करते हैं फॉलो ? जानिए एक्ट्रेस से जुड़े…

अब Honda Amaze VX CVT ले आकर्षक फाइनेंस किस्तों पर, पढ़ें पूरी खबर
photo by google

Rekha and Ompuri ने लांघी सारी मर्यादा, सोफा में जबरदस्त किया सेक्स! दोनों की बढ़ गई थी धड़कन, हो गई थी हालत खराब,टूट गया….

अब Honda Amaze VX CVT ले आकर्षक फाइनेंस किस्तों पर, पढ़ें पूरी खबर
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular