Saturday, April 27, 2024
HomeBollyWoodBreast Surgery: काजोल की बेटी न्यासा ने कराया बूब्स सर्जरी ? क्रिसमस...

Breast Surgery: काजोल की बेटी न्यासा ने कराया बूब्स सर्जरी ? क्रिसमस पार्टी में छुपी तो होने लगी ट्रोल

- Advertisement -
- Advertisement -

Breast Surgery

Ajay Devgn daughter Nysa spotted in Skintight Dress: काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्‍यासा देवगन रविवार को मुंबई में क्र‍िसमस पार्टी करती नजर आईं. पार्टी में न्‍यासा प‍िंक कलर की बॉडी हग‍िंग डीप नेक ड्रेस(Hugging deep neck dress) में पहुंचीं. भीड़ ने जब(When the crowd) न्यासा को घेर लिया तो उन्होंने अपने(He his) बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़ लिया. और मीडिया की नजरों से बचते हुए बाहर निकलने की जद्दोजहद(Struggle to get out) करती नजर आई न्यासा अपने इस ड्रेस को लेकर अब ट्रोल हो रही हैं.

बॉलीवुड स्टार और तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है काजोल से अक्सर सवाल किया जाता है कि क्या उनकी बेटी न्यासा देवगन उनके नक्शे कदम पर कब चलेगी. हालांकि कुछ समय से न्यासा के अभिनय क्षेत्र में कदम रखने की अफवाह है. अब रविवार को क्रिसमस मनाने के लिए वह मुंबई के एक रेस्तरां पर पहुंची थी. वह बॉडी हगिंग डीप नेक ड्रेस में दिखी दो अफवाह यह उड़ने लगी कि न्यासा देवगन अपने बूब्स की सर्जरी कराई है. हालांकि अभी तक बूब्स की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर कोई अधिकृत जानकारी अतरंगी न्यूज़ के पास नहीं है. Breast Surgery

Breast Surgery: काजोल की बेटी न्यासा ने कराया बूब्स सर्जरी ? क्रिसमस पार्टी में छुपी तो होने लगी ट्रोल
photo by google

बता दें कि काजोल की बेटी न्यासा देवगन अपने दोस्‍तों के साथ क्र‍िसमस मनाने मुंबई के एक रेस्‍तरां में पहुंची हुई थी. इस क्र‍िसमस पार्टी में उनके दोस्‍त ओरहान अवत्रामानी यानी ऑरी, सैफ अली खान का बेटा इब्राह‍िम अली खान, खुशी कपूर और वेदांत महाजन भी इस पार्टी में नजर आए. हालांकि इस दौरान कई सेलिब्रिटी किड्स नजर आए लेकिन न्यासा की प्रिंट स्क्रीन हगिंग ड्रेस पर वह काफी खूबसूरत लग रही थी सभी की नजर उन्हीं के ऊपर टीके गई उनके इस कातिलाना ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स ट्रोल करने लगे कहा तो यह भी जाने लगा कि बॉलीवुड में डेब्यू के पहले ही न्यासा ने बूब्स सर्जरी कराई है. Breast Surgery

Breast Surgery: काजोल की बेटी न्यासा ने कराया बूब्स सर्जरी ? क्रिसमस पार्टी में छुपी तो होने लगी ट्रोल
photo by google

https://www.instagram.com/reel/CmmfRXCjeCI/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 19 साल की न्‍यासा देवगन यूके के कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं, पर क्र‍िसमस के ल‍िए न्‍यासा मुंबई में ही नजर आईं. न्यासा अपनी मां की तरह खूबसूरत है उनकी कई फोटो इंस्टाग्राम पर पहले भी वायरल हुई थी. लेकिन उन फोटो के साथ उनकी इस पिंक कलर की ड्रेस से यदि मैच किया जाए तो पिंक कलर के इस ड्रेस में वह इतनी अलग नजर आ रही थी. सूत्रों की माने तो न्यासा देवगन अपनी पर्सनालिटी निखारने के लिए शायद बूब्स सर्जरी का सहारा लिया है लेकिन इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. न्यासा के साथ इस क्रिसमस पार्टी में बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर, इब्राह‍िम समेत कई स्‍टार क‍िड नजर आए. पार्टी में न्‍यासा ने सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम अली खान के साथ एंट्री ली. इब्राह‍िम, न्‍यासा, खुशी कपूर ये सभी काफी करीबी दोस्‍त हैं.

Breast Surgery: काजोल की बेटी न्यासा ने कराया बूब्स सर्जरी ? क्रिसमस पार्टी में छुपी तो होने लगी ट्रोल
photo by google

इस वीड‍ियो में न्‍यासा पार्टी से बाहर ऑरी के साथ न‍िकलते नजर आ रही हैं. लेकिन मीडिया के कैमरे देख वो अचानक पीछे हो जाती हैं. लेकिन फिर ऑरी के साथ अपनी कार तक पहुंचती हैं.न्‍यासा का ये वीड‍ियो व‍िरल भयानी ने अपने इस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया है. इस वीड‍ियो में न्‍यासा(Nyasa in the video) कैमरों से काफी घबराई हुई सी और उन्‍हें इग्‍नोर करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 73 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. तो वहीं अब ट्रोल हो रहे हैं एक यूजर ने लिखा (User wrote) कि यह तो जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही है. दूसरे यूजर्स ने लिखा कि यह बंदा शक्ल से ही नशेड़ी लगता है. एक यूजर्स ने लिखा कि यह तंदूरी चिकन है.

यह भी पढ़े — Sara Ali Khan ने रेड ब्रा में शेयर की पूल की वीडियो, फैंस बोले- एकदम जलपरी!

यह भी पढ़े — Carp calendar: मॉडल ने बिना कपड़ों के मछली के साथ कराया फोटोशूट, यूजर्स ने पूछा मछली ठीक है या नहीं

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular