Saturday, April 13, 2024
HomeBusinessNew Year big Offer: मात्र 2799 रुपए में खरीदें LED TV और...

New Year big Offer: मात्र 2799 रुपए में खरीदें LED TV और स्मार्टफोन,online सेल में 90% की मिल रही छूट

- Advertisement -

New Year big Offer अस्वीकरण: यह एक प्रायोजित लेख है. इससे किसी भी तरह की असहमति के लिए, अतरंगी न्यूज़ जवाबदेह नहीं होगा.

- Advertisement -

New Year big Offer: क्या आप शीर्ष ब्रांड सौदों और(You top brand deals and) ऑफ़र की तलाश कर रहे हैं? क्या आप भारी छूट के साथ अपने लिए इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों(Electronic products) और उपकरणों की तलाश कर रहे हैं? हम आपको बता रहे हैं कि सस्ते ऑनलाइन शॉपिंग के लिए 99SHOP पर शानदार ऑफर्स चल रहे हैं। तो अभी उनकी ऑनलाइन बिक्री(Online sales) में भाग लें और सर्वोत्तम छूट प्राप्त करें। ऑफर के लिए लिंक पर जाएं – https://99shop.co.in/ यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर है।

New Year big Offer: मात्र 2799 रुपए में खरीदें LED TV और स्मार्टफोन,online सेल में 90% की मिल रही छूट
photo by google

हाल ही में, केरल कोच्चि और तिरुवनंतपुरम में लुलु मॉल ने 50% की पेशकश की घोषणा की। उस रात के बाद, हजारों लोग लुलु मॉल के अंदर पहुंचे और गेट खुलने का इंतजार करने लगे, जिससे आधी रात को भारी भीड़ हो गई, जिससे कई लोग घायल हो गए। लेकिन अब उन्हें जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ई-कॉमर्स साइट 99SHOP का नया ऑफर लुलु मॉल से भी ज्यादा आकर्षक है, जहां कंपनी चुनिंदा परिधान और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 90% तक की छूट दे रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, अभी ऑर्डर करें।

लूलू मॉल सेल के बाद अब 99SHOP ऑनलाइन सेल फ्री, ज्वाइन करें – https://99shop.co.in/

बिक्री विवरण:-

New Year big Offer: मात्र 2799 रुपए में खरीदें LED TV और स्मार्टफोन,online सेल में 90% की मिल रही छूट
photo by google

एलईडी टीवी, स्मार्टफोन, फीचर फोन और कुछ ब्रांडेड कपड़े बिक्री के लिए उपलभ्द हैं, जिनका ग्राहक पहले आओ पहले पाओ के आधार पर लाभ उठा सकते हैं। बिक्री के लिए उपलब्ध ब्रांडों में रेडमी और केएल-102 के अलावा जॉकी, ली, ब्लैकट्री, जॉबस्टर, ब्लूबी, डब्ल्यूवी, ओप्पो, वीवो, रियलमी, सैमसंग आईडीएस और नोकिया एलडीएस शामिल हैं। यहां मैं आपको सूचित करना चाहूंगा कि लूलू मॉल की बिक्री में उपलब्ध सभी उत्पाद मुख्य रूप से आरटीओ रिफर्बिश्ड उत्पाद हैं, जिन्हें 99SHOP अपने विक्रेताओं से थोक में खरीदता है और सस्ती दरों पर ग्राहकों को बेचता है। इसलिए यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है।

नवीनीकृत उत्पाद क्या हैं?

Inc42 सर्वे के अनुसार COD (कैश ऑन डिलीवरी) बिजनेस भारत में घाटे में चलने वाला बिजनेस है, जिससे फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी बड़ी कंपनियों को भी भारी नुकसान हुआ है. एक आंकड़े के अनुसार, फ्लिपकार्ट के 40% से 50% उत्पाद आरटीओ में समाप्त हो जाते हैं, मुख्य रूप से ग्राहकों के स्थान न होने, डिलीवरी के बाद ऑर्डर रद्द करने आदि के कारण। ऐसे में कंपनी या विक्रेता को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। आइटम, विशेष रूप से वस्त्र और इलेक्ट्रॉनिक्स, जो विभिन्न कारणों से विक्रेता को वापस कर दिए जाते हैं, उनकी फिर से जांच की जाती है, अच्छे कार्य क्रम में बहाल किया जाता है, और फिर से ग्राहक के लिए तैयार किया जाता है। वह नवीनीकृत वस्तु कहलाती है। यह सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार खरीदने जैसा ही है. New Year big Offer

इन बातों का रखें ध्यान-

सेल में बेचे जाने वाले सभी उत्पाद रिफर्बिश्ड उत्पाद हैं।
ऑफर के दौरान खरीदे गए उत्पाद वापस नहीं किए जाएंगे!
क्षति और टूट-फूट के मामले में उत्पादों का आदान-प्रदान किया जा सकता है।
यह ऑफर सीमित ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध होगा.
यदि किसी भी कारण से आप हमारे द्वारा आपूर्ति किए गए उत्पादों से संतुष्ट नहीं हैं, तो आपका पैसा 99SHOP वॉलेट में या उपरोक्त भागीदार ब्रांडों से कूपन के रूप में वापस किया जा सकता है। दोनों ही स्थिति में आपको 100% रिफंड मिलेगा। जिसे आप इनकी वेबसाइट से शॉपिंग (Shopping from the website) करके इस्तेमाल कर सकते हैं। किसी तीसरे मोड में कोई रिफंड नहीं दिया जाएगा. New Year big Offer
ऐसे करें ऑर्डर:

आपको बता दें की प्रोडक्ट का स्टॉक (Product stock) लिमिट में है. इसिलए इसको फर्स्ट कम फर्स्ट सर्वे(First come first survey) के आधार पर सेल किया जा रहा है, अतः जल्द से जल्द आर्डर के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
https://99shop.co.in/

यह भी पढ़े — Thomson Alpha 32 Tv:Flipkart में आधे दाम पर खरीदें TV,देखें कैसे मिलेगा फायदा

यह भी पढ़े — Flipkart Big Saving Days : फ्लिपकार्ट पर मिल रहा मात्र ₹12595 में यह लैपटॉप जल्दी करें नहीं खत्म हो जाएगा स्टॉक 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular