Saturday, April 13, 2024
HomeBusinessThomson Alpha 32 Tv:Flipkart में आधे दाम पर खरीदें TV,देखें कैसे मिलेगा...

Thomson Alpha 32 Tv:Flipkart में आधे दाम पर खरीदें TV,देखें कैसे मिलेगा फायदा

- Advertisement -

Thomson Alpha 32 Tv : अगर आप टीवी(If you TV) खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट के पास आपके लिए एक शानदार ऑफर(Great offer) है।  फ्लिपकार्ट द्वारा(By Flipkart) दिए जा रहे ऑफर का फायदा उठाकर आप आधी कीमत में इस टीवी को अपने घर(TV in your home) ला सकते हैं।  इस भारी छूट का फायदा उठाकर आप कम कीमत में टीवी खरीद सकते हैं.

- Advertisement -

थॉमसन अल्फा 32 टीवी पर छूट कैसे प्राप्त करें?

बता दें कि स्टीव की कीमत ₹14999 है लेकिन फ्लिपकार्ट पर डायरेक्ट डिस्काउंट दिया जा रहा है।  इस टीवी को डायरेक्ट 46 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद ₹7999 में खरीदा जा सकता है।  इसके अलावा कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं जिनका फायदा उठाया जा सकता है और टीवी की कीमत और भी कम की जा सकती है।

यदि आप बैंक छूट का लाभ उठाते हैं तो 10% की छूट।  इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर पर 6000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है।  अगर आपके पास पुराना टीवी है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर काफी फायदेमंद हो सकता है।  एक्सचेंज ऑफर का फायदा आपके पुराने टीवी की कंडीशन पर निर्भर करेगा।  टीवी पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है।  7 दिन का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

यही विशेषता है

Thomson Alpha 32 Tv:Flipkart में आधे दाम पर खरीदें TV,देखें कैसे मिलेगा फायदा
photo by google

टीवी की स्पेसिफिकेशंस (Specifications of the TV) की बात करें तो इसमें 32 इंच एचडी रेडी डिस्प्ले, 1366 x 768 पिक्सल पिक्चर रेजोल्यूशन, प्राइम वीडियो और यूट्यूब कनेक्शन, लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है।  इस टीवी को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें. Thomson Alpha 32 Tv

फ्लिपकार्ट पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है, जिसके जरिए सस्ते में स्मार्ट टीवी खरीदे जा सकते हैं। दरअसल Thomson Alpha 32 इंच स्मार्ट टीवी को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर भारी डिस्काउंट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।  यह एक एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी है जो 30W साउंड आउटपुट के साथ आता है. Thomson Alpha 32 Tv

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular