Saturday, March 2, 2024
HomeBollyWoodVicky ने Katrina Kaif को गलत जगह छुआ, कैमरे में कैद हो...

Vicky ने Katrina Kaif को गलत जगह छुआ, कैमरे में कैद हो गई घटना ,अब छुपा रहे मुंह!

- Advertisement -
- Advertisement -

Vicky kaushal touched Katrina Kaif : बीते कई महीनों से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को गलत तरह से छूए जाने के दावे किए जा रहे हैं। हालांकि इस पर अब पति पत्नी ने भी चुप्पी साध रखी है वायरल वीडियो की पुष्टि अतरंगी न्यूज़ नहीं करता है.

Video dekhne ke liye is link per click Karen

https://www.instagram.com/reel/CiUSbNFjo4L/?igshid=MDJmNzVkMjY=

Vicky kaushal touched Katrina Kaif :कुछ महीने पहले हड़कंप मचा देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कहा गया कि एक इवेंट के दौरान Vicky Kaushal ने Katrina Kaif को बैड मैनर्स के साथ गलत तरीकों से टच किया है लोगों ने इस वीडियो के चलते हैं विकी कौशल के अब खिंचाई कर रहे हैं कुछ उन्हें बुरा भला कह रहे हैं तो कुछ एक्ट्रेस की नादानी पर इमोजी बना रहे हैं इस कंट्रोवर्सी वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि संभवत यह वीडियो दोनों की शादी के पहले का है. फिलहाल अभी तक दोनों ने इस वीडियो को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Bollywood की यह एक्ट्रेस शादी के पहले हो गई प्रेग्नेंट और बनी कुंवारी मां, कुछ तो अभी तक नहीं की शादी

वायरल वीडियो में विकी कौशल एक इवेंट के दौरान कैटरीना कैफ को उनके प्राइवेट पार्ट को छूते नजर आ रहे हैं. उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. इवेंट में कैटरीना कैफ शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है.High heels कैरी की हुई है .खुले बाल में बहुत हॉट लग रही है. यह हॉट लुक देख कौशल उन्हें छुए बिना रह नहीं पा रहे हैं . यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा देखा गया है. साथ ही वीडियो में लाइक एंड कमेंट किया जा रहा है.कुछ लोग गलत कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोग अच्छा. इन दिनों Vicky Kaushal और Kaif सोशल मीडिया पर बेहद चर्चा में है.

Urfi ने दिवाली में Nude Video Shoot से फोड़ा पटाखा! हाथों से boobs छुपाकर लिखा ; आज जाने की जिद न करो

Rekha अगर ओम पुरी के साथ नहीं की होती यह फ़िल्म तो आज अमिताभ बच्चन कर लेते शादी ? सच्चाई ऐसे आई सामने


- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular