Tuesday, February 13, 2024
HomeMadhya PradeshSP EOW देवेंद्र प्रताप सिंह को एअर लिफ्ट कर दिल्ली मेदांता अस्पताल...

SP EOW देवेंद्र प्रताप सिंह को एअर लिफ्ट कर दिल्ली मेदांता अस्पताल किया जा रहा हैं शिफ्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

जबलपुर ईओडब्ल्यू एस.पी देवेंद्र प्रताप सिंह की आज शाम अचानक तबियत बिगड़ गई। जहां तत्काल इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर ने बताया कि एस.पी ईओडब्ल्यू देवेंद्र प्रताप सिंह को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है, जिसके चलते वह कोमा में पहुंच गए हैं।जानकारी लगते ही पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे हैं जहां हालत में सुधार नही होने के कारण दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल एयरलिफ्ट किया जा रहा है.

मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण यह खबर काफी तेजी से फैल गई. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल भी देवेंद्र प्रताप सिंह को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि अभी उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है डॉक्टर ने बताया है कि कन्वर्शन के चलते उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है.एसपी ईओडब्ल्यू के अस्वस्थ होने की खबर जैसे ही पुलिस प्रशासन के अधिकारियों सहित उनके चाहने वाले भी पहुंचने लगे.

Urfi ने दिवाली में Nude Video Shoot से फोड़ा पटाखा! हाथों से boobs छुपाकर लिखा ; आज जाने की जिद न करो

Vicky ने Katrina Kaif को गलत जगह छुआ, कैमरे में कैद हो गई घटना ,अब छुपा रहे मुंह!

बताया जा रहा है कि अभी वह वेंटिलेटर में हैं। उन्हें दिल्ली एयरलिफ्ट करने की तैयारी भी पुलिस प्रशासन के द्वारा की जा रही है। जबलपुर में एयर एंबुलेंस ना होने के चलते दिल्ली से संपर्क कर एयर एंबुलेंस मंगवाई जा रही है। बता देगी एसपी देवेंद्र प्रताप सिंह अपने काम करने के तरीके के लिए काफी सख्त माने जाते हैं उन्होंने भ्रष्टाचार में लिप्त कई हाईप्रोफाइल चेहरों से शराफत का नकाब उतारने में भूमिका निभा चुके हैं. डॉक्टर ने बताया कि उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है।

Rekha अगर ओम पुरी के साथ नहीं की होती यह फ़िल्म तो आज अमिताभ बच्चन कर लेते शादी ? सच्चाई ऐसे आई सामने

Bollywood की यह एक्ट्रेस शादी के पहले हो गई प्रेग्नेंट और बनी कुंवारी मां, कुछ तो अभी तक नहीं की शादी

Diwali में करीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, खरीद सकते हैं शानदार महंगी बाइक !

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular