Wednesday, February 14, 2024
HomeBusinessHugo Boss Bathroom Chappals : 19,500 रुपये की 'हवाई चप्पल' में 54...

Hugo Boss Bathroom Chappals : 19,500 रुपये की ‘हवाई चप्पल’ में 54 % का डिस्काउंट, यूजर्स बोले- इसे पहनने वाला उड़ेगा क्या ?

- Advertisement -
- Advertisement -

Hugo Boss Bathroom Chappals 54% discount on ‘Hawai Chappal’ worth Rs 19,500, users said – will the person wearing it fly?

Hugo Boss Bathroom Chappals: लग्‍जरी फैशन ब्रांड ‘ह्यूगो बॉस’ (Hugo Boss) अपनी 19,500 रुपये की नीले रंग की चप्पल में दिवाली ऑफर दिया है. ऑफर होने के कारण चप्पल  54 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 8,990 रुपये में बेच रहा है। ज्यादा कीमत होने के कारण लोग अब कंपनी को आड़े हाथों लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Hugo Boss Bathroom Chappals : लोगों ने @itmedew का ‘ह्यूगो बॉस’ की चप्पलों वाला ट्वीट देखा तो वे बोलने लगे कि यह तो ‘बाथरूम या हवाई चप्पल’ हैं, जो हर भारतीय के घर में आसानी से दिख जाती है।वहीं कुछ यूजर्स ने तो इस बहाने दूसरे ब्रांड्स को भी टार्गेट किया. कुछ लोगों ने लिखा कि करोड़पति होने पर भी इसे नहीं खरीदेंगे.

मशहूर ब्रांड ह्यूगो बॉस एयर स्लिपर 9000 रुपये में बिक रहा है। यह कीमत 54% छूट के बाद है। कीमत ज्यादा होने की वजह से लोग कंपनी को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने इस बहाने दूसरे ब्रांड्स को भी निशाना बनाया है। कुछ ने लिखा कि अगर आप करोड़पति हैं तो भी इसे नहीं खरीदेंगे।

लग्जरी फैशन ब्रांड ह्यूगो बॉस की 9000 रुपये की चप्पलें बातचीत में हैं। साधारण दिखने वाली चप्पलों की बेतहाशा कीमत पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए। कुछ यूजर्स ने चप्पलों की कीमत की आलोचना की। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक ​​लिखा कि क्या ईएमआई के तहत ये चप्पलें खरीदी जा सकती हैं?

अक्सर प्रतिष्ठित ब्रांड अपने उत्पादों को अनूठी अवधारणाओं के साथ लॉन्च करते हैं। इसलिए लोग हाथ से खरीदारी करते हैं। लेकिन लोग ह्यूगो बॉस की इन चप्पलों की तुलना ‘सामान्य बाथरूम की चप्पल’ से कर रहे हैं। Darveys वेबसाइट पर ये चप्पल 54% छूट के बाद 8990 रुपये में बिक रही है ह्यूगो बॉस की चप्पल की जोड़ी की एक फोटो एक ट्विटर यूजर ने शेयर की. Hugo Boss Bathroom Chappals

जिसके बाद सभी यूजर्स ने कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने फनी मीम्स भी शेयर किए। कुछ ने अन्य ब्रांडों के महंगे उत्पाद भी साझा किए। एक यूजर ने लिखा कि वह इन चप्पलों के लिए सिर्फ 150 रुपये देंगे, तो उसी ट्वीट में दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें लगता है कि 150 बहुत ज्यादा है. Hugo Boss Bathroom Chappals

Hugo Boss Bathroom Chappals 19,500 रुपये की 'हवाई चप्पल' में 54 % का डिस्काउंट, यूजर्स बोले- इसे पहनने वाला उड़ेगा क्या ?
photo by google

एक यूजर ने लिखा, इससे बेहतर 100 रुपये में पैरागॉन स्लीपर हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि उसके लिए कीमत बहुत ज्यादा है भले ही वह करोड़पति बन जाए। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि यह भोपाल में 89 रुपये में मिल रहा है। @shreyaaglitched नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अब मम्मी 8990 चप्पल मारेंगी। ट्विटर यूजर @Freedom49631748 ने लिखा कि क्या ईएमआई का भी विकल्प है। जब जंगली मूल्यों पर कचरा बैग पेश किए गए थे. Hugo Boss Bathroom Chappals

कुछ दिनों पहले लग्जरी ब्रांड Balenciaga ने कूड़ा डालने के लिए स्पेशल बैग लॉन्च किए थे। इनकी मूल्य 1 लाख 42 हजार रुपये से ज्यादा थी. बैग को नीले, पीले, काले और सफेद रंग में लॉन्च किया गया है। वहीं बैग पर Balenciaga का लोगो भी था। इससे पहले भी Balenciaga तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने 48,000 रुपये में जूते लॉन्च किए थे. इसकी चर्चाये लोंगो की जुबान पर हैं.

यह भी पढ़े — Porn star सनी लियोन को आज भी बॉलीवुड में नहीं मिलती इज्जत , पति पति डेनियल भी कहने से पीछे..

यह भी पढ़े — Ananya Pandey, के इस लुक को देख फैन्स हुए बोल्ड , बोले ठंडी में गर्मी का दे रही एहसास

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular