Tuesday, February 13, 2024
HomeMadhya PradeshJabalpur ईओडब्ल्यू एसपी देवेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत की तबियत हुई खराब, ब्रेन...

Jabalpur ईओडब्ल्यू एसपी देवेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत की तबियत हुई खराब, ब्रेन स्ट्रोक का अटैक की खबर

- Advertisement -
- Advertisement -

Jabalpur जबलपुर : ईओडब्ल्यू एसपी देवेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत की तबियत खराब होने के बाद उन्हें जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है .बताया जा रहा है कि ब्रेन स्ट्रोक का अटैक के चलते तबीयत खराब हुई है. जानकारी लगते ही पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे हैं जहां हालत में सुधार नही होने के कारण दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल एयरलिफ्ट किया जा रहा है.

बता देगी एसपी देवेंद्र प्रताप सिंह अपने काम करने के तरीके के लिए काफी सख्त माने जाते हैं उन्होंने भ्रष्टाचार में लिप्त कई हाईप्रोफाइल चेहरों से शराफत का नकाब उतारने में भूमिका निभा चुके हैं. हाल ही में आरटीओ संतोष पाल के ठिकानों पर छापा मारकर अकूत दौलत का पर्दाफाश किया था.वही द बोर्ड ऑफ एजुकेशन चर्च ऑफ नार्थ इंडिया के चेयरमैन रहे बिशप पीसी सिंह के काले कारनामों का किया था खुलासा.

एसपी की तबीयत खराब होते ही एडीजी उमेश जोगा एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा कलेक्टर इलैया राजा टी एस पी लोकायुक्त संजय साहू ने जबलपुर अस्पताल पहुंचकर देवेंद्र प्रताप सिंह राजपूत के स्वास्थ्य की जानकारी ली वहीं दिल्ली एयर लिफ्ट कराने के लिए भी सारे अधिकारी व्यवस्था में लगे रहे.Jabalpur

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular