Friday, April 26, 2024
HomeNationalRishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट में सचिन-सहवाग को लगा बड़ा झटका,...

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट में सचिन-सहवाग को लगा बड़ा झटका, अफरीदी का आया ये बड़ा रिएक्शन!

- Advertisement -

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Team India star wicketkeeper batsman Rishabh Pant ) की कार दुर्घटना ने विश्व क्रिकेट में तूफान ला दिया है. ऋषभ पंत के साथ हुए इस भयानक हादसे से दुनिया के तमाम दिग्गज सदमे में हैं। ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) के अचानक हुए इस हादसे में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग को बड़ा झटका लगा है.

- Advertisement -

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार दुर्घटना ने विश्व क्रिकेट में तूफान ला दिया है। ऋषभ पंत के साथ हुए इस भयानक हादसे से दुनिया के तमाम दिग्गज सदमे में हैं। ऋषभ पंत के अचानक हुए इस हादसे में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग को बड़ा झटका लगा है. इतना ही नहीं, ऋषभ पंत की दुर्घटना ने पाकिस्तान में सीमा पार के स्टार क्रिकेटरों को भी शोक में डाल दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट में सचिन-सहवाग को लगा तगड़ा झटका

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर ऋषभ पंत के लिए दुआएं कीं। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मेरी दुआएं तुम्हारे साथ रहेंगी।’ टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, ‘ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना कर रहा हूं। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाये।

अफरीदी का ये बड़ा रिएक्शन भी सामने आया है

पाकिस्तान में सीमा पार भी ऋषभ पंत की दुर्घटना में घायल हुए स्टार क्रिकेटर उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की। शाहीन शाह अफरीदी ने ट्वीट किया, ‘मैं ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रहा हूं।’ गौतम गंभीर और सुरेश रैना ने भी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई

आपको बता दें कि भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू शुक्रवार तड़के दिल्ली-देहरादून हाईवे ( BMW on the Delhi-Dehradun highway in the early hours of Friday ) पर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पच्चीस वर्षीय पंत अपने घर रुड़की जा रहे थे। हादसे के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्हें सिर, पीठ और पैर में चोटें आईं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ( Haridwar SSP Ajay Singh ) ने कहा, ‘हरिद्वार जिले के मैंगलोर में पंत का एक्सीडेंट ( Pant’s accident in Mangalore ) हो गया। सुबह 5.30 बजे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

यह भी पढ़े — Uorfi Javed: बिना कपड़ों के ब्रेकफास्ट करने बैठ गईं उर्फी जावेद! Video viral

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular