Tuesday, April 23, 2024
HomeNationalRishabh Pant Accident: 'वीडियो बनाने से ज्यादा जरूरी था, उसकी जान बचाना'-...

Rishabh Pant Accident: ‘वीडियो बनाने से ज्यादा जरूरी था, उसकी जान बचाना’- बस ड्राइवर और कंडक्टर ने ऐसे बचाई ऋषभ पंत की जान

- Advertisement -

Rishabh Pant Accident News: हरियाणा रोडवेज ( Haryana Roadways ) के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने क्रिकेटर ऋषभ पंत ( Cricketer Rishabh Pant ) की जान बचाई। हादसे के समय पीछे चल रही हरियाणा रोडवेज ( Haryana Roadways ) की बस के चालक व परिचालक ने कार को टक्कर होते देख 112 पर कॉल की। इससे उसे तुरंत मदद मिली थी.

- Advertisement -

Rishabh Pant Accident News: क्रिकेटर ऋषभ पंत ( Cricketer Rishabh Pant ) की बीएमडब्ल्यू शुक्रवार तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिससे उन्हें कई चोटें आईं। पंत अपने घर रुड़की जा रहे थे और खुद गाड़ी चला रहे थे. उन्हें सिर, पीठ और पैर में चोटें आईं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। पंत को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर ( Refer to Max Hospital, Dehradun ) कर दिया गया.

हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बचाई। जिस समय कार दुर्घटना हुई, उस समय पीछे चल रही हरियाणा रोडवेज की बस के चालक और परिचालक सुशील कुमार ने कार दुर्घटना को देखकर 112 पर कॉल किया। इससे उसे तुरंत मदद मिली।

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने कहा, ‘यह हादसा सुबह 5:22 बजे हुआ। पुलिस जांच में सामने आया कि हादसा ऋषभ पंत के सोने की वजह से हुआ। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के 10:00 मिनट के भीतर पुलिस मौके पर ( Police are on the scene ) पहुंच गई और हरियाणा रोडवेज के चालक ऋषभ पंत की मदद की. Rishabh Pant Accident

सुशील कुमार ने क्या कहा?
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सुशील कुमार ने कहा कि वह शख्स को देखकर जमीन पर गिर पड़ा. मुझे लगा कि वह नहीं बचेगा। कार चिंगारी मार रही थी। वह (पंत) करवट लेटा हुआ था।

सुशील कुमार ने कहा, हमने उसे उठाया और कार से बाहर निकाला। मैंने उससे पूछा- कार के अंदर कोई और है। उसने कहा मैं अकेला ही था. सुशील कुमार के मुताबिक चोटिल पंत ने खुद उन्हें बताया था कि वह क्रिकेटर ऋषभ पंत हैं। कुमार ने यह भी कहा कि पंत के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था इसलिए उन्होंने उसे अपनी चादर में लपेट लिया. Rishabh Pant Accident

सुशील ने कहा कि उनके बस कंडक्टर ने एंबुलेंस ( Conductor ambulance ) को फोन किया, जो 15-20 मिनट में पहुंच गई। उन्होंने कहा कि पंत खून से लथपथ थे और लंगड़ा कर चल रहे थे. उनके मुताबिक वीडियो ( According to the video ) बनाने से ज्यादा जरूरी किसी की जान बचाना लगा.

यह भी पढ़े — Uorfi Javed: बिना कपड़ों के ब्रेकफास्ट करने बैठ गईं उर्फी जावेद! Video viral

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular