Friday, April 26, 2024
HomeBollyWoodRamadan Special: रमज़ान में करे कैरी यह लेटेस्ट डिज़ाइनर कुर्ती, दिखेंगी बेहद...

Ramadan Special: रमज़ान में करे कैरी यह लेटेस्ट डिज़ाइनर कुर्ती, दिखेंगी बेहद स्टाइलिश

- Advertisement -
- Advertisement -

Ramadan Special: desk report – अगर आप रमजान (Ramadan) में पारंपरिक कपड़े कैरी करना पसंद करती हैं तो कुर्ती आपके लुक (the look) को निखारने का काम कर सकती है। इसलिए आज हम कुर्ती के लेटेस्ट डिजाइन (Latest design) शेयर कर रहे हैं, जो आपको जरूर पसंद आएंगे।

Ramadan Special: रमजान का महीना बहुत ही बरकत वाला महीना होता है, जिसमें हर मुसलमान (Muslim) बड़ी श्रद्धा के साथ अल्लाह की इबादत करता है और पूरे महीने रोजे रखता है। कहा जाता है कि रमजान के महीने में अल्लाह की रहमत खूब होती है। बुराई पर अच्छाई की जीत। इस महीने के दौरान मुसलमान अपनी इच्छाओं (wishes) को नियंत्रित करते हैं और केवल अल्लाह की इबादत करते हैं।

हम सभी जानते हैं कि इबादत करने के लिए साफ-सुथरा होना कितना जरूरी है, क्योंकि कोई भी इबादत अपवित्रता से स्वीकार नहीं की जाती है। इसलिए हम नमाज पढ़ने से पहले साफ और नए कपड़े पहनते हैं और अल्लाह की खूब इबादत करते हैं। ऐसे में हर कोई अपने वॉर्डरोब को अपडेट करता है। Ramadan Special

वैसे भी हम लड़कियों को कपड़े बनाना बहुत पसंद होता है, खासकर पारंपरिक कपड़े। इसलिए हमारी अलमारी लहंगे, साड़ी, कुर्तियों से भरी पड़ी है, लेकिन उसके बाद भी नए कपड़े बनाने की चाहत कम नहीं होती। अगर आप भी ड्रेसमेकर हैं तो नई ड्रेस खरीदने से पहले इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें क्योंकि हम आपके लिए लेटेस्ट कुर्ती डिजाइन लेकर आए हैं.

चिकनकारी कुर्तियां

चिकनकारी कुर्तियां न सिर्फ देखने में खूबसूरत लगती हैं बल्कि शरीर को आराम भी पहुंचाती हैं। चिकनकारी कुर्ती की खासियत यह है कि इसे आप हर मौके पर पहन सकती हैं। रमजान एक ऐसा त्योहार है जहां रोज नए कपड़े पहने जाते हैं। चिकनकारी कुर्ती सबसे अच्छा विकल्प है अगर आप आरामदायक परिधान की तलाश में हैं जिसे आप पैंट, सलवार के साथ पहन सकती हैं। Ramadan Special

प्रिंटेड कुर्ती

फ्लोरल प्रिंट्स इन दिनों ट्रेंड में हैं। इस तरह की कुर्ती बहुत अच्छी लगती है, जिसे पैंट, पलाज़ो के साथ आसानी से पहना जा सकता है। झुमकी को आप फ्लोरल प्रिंट कुर्ती के साथ पहन सकती हैं। ऐसी कुर्तियां आपको बाजार में लगभग 300 से 500 रुपये में आसानी से मिल जाती हैं, जिन्हें आप अपने बजट के अनुसार खरीद सकती हैं।

डिजाइनर शॉर्ट कुर्ती 

यह बहुत आवश्यक है कि आप लंबी कुर्तियां ही पहनें। आप शॉर्ट कुर्तियां भी ट्राई कर सकती हैं। सिंपल शॉर्ट कुर्ती, डिजाइनर शॉर्ट कुर्ती के आपको कई डिजाइन मिल जाएंगे। आप अपने बजट के अनुसार खरीदारी कर सकते हैं। आप चाहें तो शॉर्ट कुर्ती डिजाइन कर सकती हैं। शॉर्ट कुर्ती को आप शरारा और पैंट के साथ आसानी से पहन सकती हैं।

आप किसी भी फंक्शन में पहनने के लिए पाकिस्तानी प्रिंटेड कुर्ती भी चुन सकती हैं, शॉर्ट कुर्ती को आप चूड़ीदार पायजामा, पटियाला सलवार या पैंट के साथ कैरी कर सकती हैं।

उम्मीद है आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। ऐसे ही और आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके बताएं और हमारी वेबसाइट विंध्य न्यूज़ से जुड़े रहें।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular