Tuesday, April 16, 2024
HomeNationalMukesh ambani आज ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चें से मिलें, देंगे 300...

Mukesh ambani आज ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चें से मिलें, देंगे 300 किलो सोना दान

- Advertisement -

Mukesh ambani: देश के सबसे बड़े उद्योगपति(The biggest industrialist of the country) मुकेश अंबानी दो जुड़वा बच्चों के नाना बन गए हैं अब वह अपने दोनों हाथों(with both hands) से मिलने पहुंचे हैं.ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया(Krishna and Adiya) को लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया(California) में जन्म दिया।  ईशा आज मां बनने के बाद पहली बार घर आ रही हैं.

- Advertisement -

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए आज का दिन बेहद खास है।  मुकेश अंबानी लंबे इंतजार के बाद आज अपने पोते-पोतियों से मिलने जा रहे हैं।  ईशा अंबानी आज अपने जुड़वां बच्चों के साथ भारत आ गई हैं।  ईशा और उनके बच्चों के स्वागत के लिए भव्य तैयारियां की गई हैं. Mukesh ambani

https://www.instagram.com/reel/CmirbrmD3zp/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/reel/CmiXDdTDtOA/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/reel/Cmioo13j-Nm/?utm_source=ig_web_copy_link

नवंबर 2022 में, ईशा अंबानी ने कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस में सीडर सेनाई में दो जुड़वा बच्चों, कृष्णा और आदिया को जन्म दिया।  ईशा बच्चों को जन्म देने के बाद पहली बार भारत आ रही हैं।  ऐसे में अंबानी परिवार काफी उत्साहित है।  उनके स्वागत में आज एक भव्य पूजा का भी आयोजन किया गया है, जिसके लिए विभिन्न मंदिरों से कई पंडितों को आमंत्रित किया गया है.

300 किलो सोना का दान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी परिवार बच्चों के नाम पर 300 किलो सोना भी दान करने जा रहा है।  इस ग्रैंड इवेंट का फूड मेन्यू भी बेहद खास है।  इस खाने को तैयार करने के लिए बड़े केटरर्स को बुलाया गया है।  इसके अलावा, भारत के प्रमुख मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी, तिरुमाला, श्रीनाथजी, नाथद्वारा और श्री द्वारकाधीश आदि से विशेष प्रसाद अंबानी परिवार द्वारा अपने घर पर भव्य समारोह में परोसा जाएगा।  ईशा को लेने के लिए मुंबई से भी डॉक्टरों की एक टीम लॉस एंजेलिस पहुंची थी. Mukesh ambani

देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार अपने आलीशान फंक्शन्स के लिए जाना जाता है।  अंबानी परिवार का हर सेलिब्रेशन चर्चाओं में रहता है।  इस मौके पर अंबानी परिवार की ग्रैंड पार्टी( grand party)हो रही है.  वहीं, सोशल मीडिया(social media) पर आम लोगों के तीखे रिएक्शन( reaction)आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो में ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल का ग्रैंड वेलकम खूब देखा जा रहा है. इस दौरान पूरा अंबानी और पीरामल परिवार नजर आ रहा है. बेटी और जुड़वा बच्चों के ग्रैंड वेलकम के लिए अंबानी फैमिली ने खास पार्टी होस्ट की है.

इस इवेंट को और भी यादगार बनाने के लिए अंबानी परिवार 5 अनाथालय खोलने जा रहे हैं,  वहीं, अगर खाने के आयोजन की बात करें तो इसमें दुनिया भर के नामी कैटरर्स को न्योता दिया गया है।

अंबानी परिवार के इस फंक्शन को देखकर आम लोग काफी हैरान हैं. सोशल मीडिया(Social media) के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने कपल और अंबानी फैमिली को बधाई दी हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी भी 2018 में बड़े धूमधाम (Big fanfare in 2018) से की गई थी, इस शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रीटिज ( bollywood celebrity)नजर आए थे.

यह भी पढ़े — china covid impact : Corona ने अडानी और अंबानी को दिया बड़ा झटका,चार दिन में दोनों रईसों के 12000000000 अरब डूबे

यह भी पढ़े — Poonam Pandey: पार्टी में ‘बेशर्म रंग’ गाना बजते ही पूनम पांडे ऐसे मचली लोगों ने कहा-दीपिका से ज़्यादा तो आप….

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular