Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodKatrina Kaif: बच्चें को लेकर कटरीना बोलीं- मम्मी ने 9 बच्चों की...

Katrina Kaif: बच्चें को लेकर कटरीना बोलीं- मम्मी ने 9 बच्चों की अकेली की परवरिश, मैं चाहूंगी कि जब मेरे बच्चे हों तो…

- Advertisement -

Katrina Kaif – बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। विक्की कौशल Vicky Kaushal के साथ कटरीना का नाम लंबे समय से जुड़ा हुआ है और अब उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई है। कटरीना की शादी की खबरों के साथ ही उनका पुराना इंटरव्यू चर्चा वायरल हो रहा है। कटरीना Katrina Kaif ने बहुत पहले कहा था कि शादी उनकी जिंदगी में बहुत जरूरी है और अगर उन्हें कभी लगे कि शादी काम से ज्यादा जरूरी है तो वह फिल्मों में काम करना बंद कर देंगी।

- Advertisement -

कैटरीना ने महसूस की अपनी जिंदगी में पिता की कमीKatrina Kaif

कैटरीना ने एक बार कहा था कि वह चाहती हैं कि उनके बच्चों को उनके माता-पिता दोनों का समर्थन मिले। उन्होंने कहा कि सुजैन और उनके पिता मोहम्मद कैफ Mohammad Kaif का बचपन में ही तलाक हो गया था। वह अपने जीवन में पिता की अनुपस्थिति Absence को महसूस करती है। उन्होंने कहा कि उनकी मां ने अकेले आठ बच्चों की परवरिश की।

कैटरीना Katrina Kaif का कहना है कि वह हमेशा अपने पिता को अपने जीवन में याद करती हैं। उसने इतना कष्ट सहा है कि वह कभी नहीं चाहेगा कि उसके बच्चे इस तरह के अभाव का अनुभव करें। जब मेरे बच्चे होंगे तो उन्हें ऐसा कुछ नहीं झेलना पड़ेगा।कैटरीना ने कहा कि हर बार उनकी जिंदगी में कई ऐसे इमोशनल Emotional पल आए जिससे उन्हें काफी दर्द हुआ। ऐसे लोगों को देखना अच्छा होता है जिनके पिता होते हैं और माता-पिता दोनों का प्यार मिलता है।

शादी की बात करें तो विक्की और कटरीना Katrina Kaif की शादी की तैयारियां चौथ का बरवाड़ा के होटल सिक्स सेंस में चल रही हैं. प्री-वेडिंग फंक्शन 07 दिसंबर से शुरू होगा, लेकिन उससे पहले पूरे होटल एरिया में हाई सिक्योरिटी तैनात कर दी गई है। इस दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति को होटल में प्रवेश की अनुमति Permission नहीं होगी। यहां तक ​​कि होटल के एक हिस्से में चल रहे निर्माण कार्य को भी रोक दिया गया है और सभी कर्मचारियों employees को छुट्टी दे दी गई है. शादी के दौरान होटल का सारा स्टाफ employees मौजूद रहेगा। उनमें से किसी को भी मोबाइल फोन रखने की अनुमति नहीं होगी।

आज से होटल सिक्स सेंसेस के अंदर होटल स्टाफ, इवेंट कंपनियों और मेहमानों के अलावा किसी को भी जाने की अनुमति नहीं होगी। इसके अलावा कोई भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण होटल के अंदर नहीं ले जाया जा सकता है। होटल प्रबंधन भी तैयारियों में लगा हुआ है ताकि शादी प्रबंधन में कोई कमी न हो। महल की साफ-सफाई से लेकर साज-सज्जा तक हर चीज पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

also read – Singrauli News: ननि के वार्ड 40 में आयोजित हुआ गांधी चौपाल,कांग्रेसियों ने शिवराज सरकार को घेरा,गिनाई कमलनाथ की उपलब्धियां

Katrina Kaif: बच्चें को लेकर कटरीना बोलीं- मम्मी ने 9 बच्चों की अकेली की परवरिश, मैं चाहूंगी कि जब मेरे बच्चे हों तो...
photo by mee

also read – Singrauli News – कांग्रसियो ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का केक काटकर मनाया जन्मदिन,बस स्टैण्ड हनुमान मंदिर में हुई आरती

Katrina Kaif: बच्चें को लेकर कटरीना बोलीं- मम्मी ने 9 बच्चों की अकेली की परवरिश, मैं चाहूंगी कि जब मेरे बच्चे हों तो...
photo by google

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular