Friday, March 29, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaSushmita Sen : 47 की उम्र में खुद को फिट रखती हैं...

Sushmita Sen : 47 की उम्र में खुद को फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, ऐसी है डाइट प्लान

- Advertisement -

Sushmita Sen – 47 साल की उम्र में यंग लगती है सुष्मिता, ऐसा इसलिए है क्योंकि निर्माता का वर्क आउट और डाइट है आज हम आपको एक्ट्रेस के फिटनेस मंत्र के बारे में बताएंगे।

- Advertisement -

Sushmita Sen बॉलीवुड एक्टर्स सिर्फ दमदार एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने फिटनेस फ्रीक बॉडी के साथ भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके फिटनेस मंत्र जानने के लिए फैंस हर समय एक्साइडटेड रहते हैं. यहां हम आपको देश को पहला मिस यूनिवर्स का ताज दिलाने वाली सुष्मिता सेन के फिटनेस मंत्र के बारे में बताएंगे.

बॉलीवुड एक्टर्स सिर्फ दमदार एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने फिटनेस फ्रीक बॉडी के साथ भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके फिटनेस मंत्र जानने के लिए फैंस हर समय एक्साइडटेड रहते हैं. यहां हम आपको देश को पहला मिस यूनिवर्स का ताज दिलाने वाली सुष्मिता सेन के फिटनेस मंत्र के बारे में बताएंगे.Sushmita Sen

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen ) आए दिन रिंग जिम्नास्ट भी करती हैं. रिंग जिम्नास्ट से मांसपेशियों की ताकत भी बढ़ती है और उनका शरीर भी हैल्दी रहता है.

एक्सरसाइज के अलावा पुशअप्स के साथ भी सुष्मिता Sushmita Sen खुद को स्वस्थ रखती हैं. वह अपनी डेली रुटीन में एक्ट्रेस एक्सरसाइज और पुशअप्स जरुर करती हैं.अपने वर्कआउट रुटीन में सुष्मिता सेन Sushmita Sen योग को भी शामिल करती हैं. इससे उन्हें फोकस्ड रहने में मदद मिलती है. वह अक्सर शीर्षासन की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

आसन और वर्कआउट् के अलावा एक्ट्रेस अपनी डाइट का भी अच्छे से ध्यान रखती हैं. सुष्मिता सेन Sushmita Sen अपनी डाइट में नट्स, कटोरी चावल, दाल, सब्जी, चिकन और मछली को शामिल करती हैं.

also read – Singrauli cricket match : निगाही टीम ने बीना ब्वायज टीम को किया परास्त 7 विकेट से हासिल की जीत

Sushmita Sen : 47 की उम्र में खुद को फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, ऐसी है डाइट प्लान
photo by google

alsoread – Kadaknath: सबसे मंहगा बिकता है काली मुर्गी का अंडा, एक भी पालें तो होगी पैसे की बारिश, सरकार दे रहीं सब्सिडी

Sushmita Sen : 47 की उम्र में खुद को फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, ऐसी है डाइट प्लान
photo by google

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular