Saturday, April 27, 2024
HomeNationalCM yogi aadityanath: पहली बार हिंदुत्व के सामने नतमस्तक हुआ बॉलीवुड, खान...

CM yogi aadityanath: पहली बार हिंदुत्व के सामने नतमस्तक हुआ बॉलीवुड, खान बंधुओं का दूत CM योगी के सामने गिड़गिड़ाए! 

- Advertisement -

CM yogi aadityanath: गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई ( Mumbai) में बॉलीवुड के बड़े सितारों से मुलाकात की. यूपी में बन रही फिल्म सिटी को लेकर मुख्यमंत्री ( Chief Minister about Film City ) और बॉलीवुड सितारों के बीच खूब चर्चा हुई.  सीएम से मुलाकात के दौरान ( During the meeting with CM ) बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड के बहिष्कार ( Actor Sunil Shetty has boycotted Bollywood ) के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि इस टैग को हटाना जरूरी है.

- Advertisement -

पहली बार हिंदुत्व के सामने हॉलीवुड के दिग्गज लाचार नजर आए हैं जो हिंदुत्व विरोधी फिल्म बनाकर पैसा बटोर ते थे आज वह गिड़गिड़ा रहे हैं पहले यही बॉलीवुड हाथ जोड़कर कहते नजर आते थे कि हमारा भी बायकाट कर दो. हम भी मशहूर हो जाए. लेकिन आज जब बॉलीवुड के खान बंधु की फिल्में अर्श से फर्श में पहुंच गई तो औकात पर आ गए. यही कहते हैं कि दिन सबके बदलते हैं. समय भी उसी का साथ देता है जो सही होते हैं जिनकी मानसिकता शुद्ध होती है. CM yogi aadityanath

बता दें कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की. बॉलीवुड सेलेब्स और मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित एक बैठक में यूपी को ‘मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट’ के रूप में प्रचारित किया गया. इस दौरान सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड से जुड़े कई ( Sunil Shetty has many connections with Bollywood ) मुद्दों पर सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की.  सुनील शेट्टी ने ये भी कहा कि बॉलीवुड से बॉयकॉट टैग हटाना जरूरी है. सूत्र बताते हैं कि पिछले दिनों खान बंधुओं ने एक हाई लेवल की मीटिंग की. जिसमें फिल्मों की बायकाट को लेकर सुनील शेट्टी को आगे करते हुए योगी आदित्यनाथ से बायकाट को खत्म कराने का दूध बनाया गया. CM yogi aadityanath

 सुनील शेट्टी ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया

उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों से बात की थी.  बैठक में सुनील शेट्टी, कैलाश खेर, सुभाष घई, जैकी श्रॉफ, सोनू निगम, रवि किशन और बोनी कपूर सहित कई हस्तियों ने भाग लिया।  मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान सुनील शेट्टी ने ड्रग्स और बॉयकॉट जैसे मुद्दे उठाए.

सीएम योगी आदित्यनाथ(CM yogi aadityanath)से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, ‘बॉलीवुड के 90 फीसदी लोग ड्रग्स नहीं लेते हैं.  वह लोगों तक अपना काम पहुंचाने के लिए ही मेहनत करते हैं।  इसलिए बॉलीवुड के बॉयकॉट टैग (boycott tag) को हटाना जरूरी है।  ताकि बॉलीवुड की खराब छवि को सुधारा जा सके. वह आगे कहते हैं, ‘इस टैग को हटाने की जरूरत है. टोकरी में एक सड़ा हुआ सेब हो सकता है, लेकिन हम सब ऐसे नहीं हैं. हमारी कहानियां और संगीत दुनिया से जुड़े हुए हैं. इसलिए इस कलंक को दूर करने की जरूरत है. कृपया इस संदेश को पीएम नरेंद्र मोदी तक भी पहुंचाएं.’

बैठक में शामिल हुए बॉलीवुड (bollywood) निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर ने कहा कि फिल्म उद्योग के लिए मुंबई में शूटिंग करना आसान है. लेकिन मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त राज्य बना दिया है. इसलिए अब शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं है।  मैंने राज्य में दो फिल्मों की शूटिंग की है. और भी फिल्मों की शूटिंग (shouting)करने की योजना है.

 शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए

बोनी कपूर और सुनील शेट्टी के बाद सुभाई घई ने शिक्षा पर बात की. वह कहते हैं, ‘यह अच्छी बात है कि आप इंफ्रास्ट्रक्चर की बात कर रहे हैं. शिक्षा भी एक महत्वपूर्ण पहलू है जिस पर ध्यान देने की आवश्यकता है. ताकि उत्तर प्रदेश को बाहर से प्रतिभाशाली लोगों को बुलाने की जरूरत न पड़े. ‘इसके अलावा कैलाश खेर ने उत्तर प्रदेश में आध्यात्मिक केंद्र बनाने की मांग की है.

अनुराग कश्यप और ताप्सी पन्नू की बारी

निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म की हीरोइन ताप्सी पन्नू अपनी दोबारा फिल्म रिलीज के दौरान विवादित बयान दिया था तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का एक वीडियो सोशल मीडिया ( Video is social media ) पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें तापसी कह रही हैं ”हमारी फिल्म को भी बायकॉट करना।” दोनों ने कहा था कि उन्हें भी ये महसूस हो कि वो भी इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अनुराग ने कहा था,”मैं भी चाहता हूं कि मेरी फिल्म का बायकॉट हो। कृपया बायकॉट करके हमारी फिल्म को ट्विटर पर ट्रेंड करा दें।” खान बंधुओं के बाद अब इन दोनों का ही नंबर है जिस लोग सबक सिखाने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

CM yogi aadityanath: पहली बार हिंदुत्व के सामने नतमस्तक हुआ बॉलीवुड, खान बंधुओं का दूत CM योगी के सामने गिड़गिड़ाए! 
photo by me

यह भी पढ़े — shanaya kapoor: शनाया करण कोठारी को छोड़ इस हैंडसम हंक के साथ बना ली हैं सम्बन्ध ऐसे उठा राज से पर्दा!

यह भी पढ़े — Mouni Roy ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक 2 पीस बिकिनी में लहरों के बीच कराया फोटोशूट

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular