Wednesday, April 24, 2024
HomeHoroscopeTarot Card Horoscope 10 January 2023 : वृष, मकर समेत इन 6...

Tarot Card Horoscope 10 January 2023 : वृष, मकर समेत इन 6 राशियों को मिलेगा मेहनत का फल, जानिए टैरो कार्ड से अपना राशिफल

- Advertisement -

Tarot Horoscope today टैरो कार्ड के अनुसार जानिए 10 जनवरी का सोमवार आपके लिए कैसा रहेगा। 10 दिसंबर टैरो राशिफल कहता ( December 10 Tarot Horoscope says ) है कि सिंह और कन्या राशि वालों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा, आपकी आर्थिक स्थिति में ( In your financial situation ) सुधार होगा। देखें टैरो कार्ड अन्य ( See other tarot cards ) सभी राशियों के लिए क्या कहते हैं।

- Advertisement -

Todays Tarot Card Prediction 10 January 2023: सोमवार के टैरो कार्ड के अनुसार मिथुन राशि के जातक ठंड के मौसम में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, वहीं सिंह राशि के जातकों को संतान के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। वहीं, टैरो कार्ड बता रहे हैं कि कई राशियों को परेशानी का सामना करना ( Rashi to face trouble ) पड़ सकता है, तो आइए टैरो कार्ड से जानें कैसा रहेगा सभी राशियों का दिन. Tarot Card

मेष राशि: मित्रो का सहयोग मिलेगा
मेष टैरो कार्ड इंगित करता है कि वित्त के मामले में आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला और अप्रत्याशित हो सकता है। आपके रास्ते में रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन आप उन पर काबू पा लेंगे। छात्रों को शिक्षकों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा. Tarot Card

वृष राशि: सेहत का ध्यान रखें

वृषभ राशि का टैरो कार्ड इस बात का संकेत दे रहा है कि छात्रों को आज अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। आप अपनी बुद्धिमता से अपनी स्थिति मजबूत करने में सफल रहेंगे। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी। ठंड के मौसम में छोटे बच्चों और बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन राशि: सर्द मौसम से सावधान रहें

मिथुन टैरो कार्ड बताता है कि आज बदलता मौसम सेहत बिगाड़ सकता है, गर्म चीजों का सेवन करें। माता-पिता से अनबन की आशंका है। मानसिक दृढ़ता से निर्णयों पर अमल करेंगे तो लाभ होगा। आपको अपने प्रेम जीवन में कई संघर्ष देखने को मिलेंगे।

कर्क : क्रोध पर नियंत्रण रखें

कर्क टैरो कार्ड आपको सूचित करता है कि आज सोच-समझकर बोलें और याद रखें कि अपने शब्दों से किसी को ठेस न पहुंचे। यदि वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण न किया जाए तो अच्छे अवसर हाथ से निकल सकते हैं। पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है, बातचीत के जरिए मामले को सुलझाने की कोशिश करें।

सिंह: अटका हुआ धन वापस मिलेगा

सिंह टैरो कार्ड से जानकारी मिलती है कि आज अटका हुआ पैसा काफी दिनों बाद ( After many days, the money was received ) वापस आएगा। हालांकि संतान को कुछ परेशानी हो सकती है। कुल मिलाकर यह मिला-जुला मौसम है। किसी ग़लतफ़हमी के कारण रिश्तों में कड़वाहट आने की संभावना है।

कन्या (Virgo): मान-सम्मान में वृद्धि होगी

कन्या राशि का टैरो कार्ड इस बात का संकेत दे रहा है कि आज आय के नए स्रोत खुलेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आपका शांत मन आपको कई परेशानियों से बचाएगा। सामाजिक कार्यों में यश और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। लव पार्टनर से अनबन हो सकती है, जिससे रिश्ते में दरार आ सकती है. Tarot Card

तुला: स्थिति आशाजनक रहेगी

तुला राशि का टैरो कार्ड बताता है कि आज व्यवसायिक स्थिति आशाजनक रहेगी। नए उत्पादों या सेवाओं को लॉन्च करने में सफल हो सकते हैं। व्यापार विस्तार के लिए समय अनुकूल है। पति-पत्नी के रिश्ते में मजबूती आएगी और संतान के भविष्य को लेकर कुछ पक्के फैसले लिए जा सकते हैं. Tarot Card

वृश्चिक : भावनाओं की कद्र करें

वृश्चिक राशि का टैरो कार्ड बताता है कि आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। व्यापार मालिकों और करियर दोनों के लिए लाभ की अवधि है, इस दौरान आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर हावी ( Dominate the competitors ) रहेंगे। अपने साथी पर घमंड न आने दें और उसकी भावनाओं का आदर करें।

धनु राशि : परेशानियों से मुक्ति मिलेगी

धनु राशि का टैरो कार्ड बताता है कि आज पारिवारिक सुख और धन में वृद्धि होगी। इस दौरान आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा और लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्याओं से आपको निजात मिलेगी। अगर पार्टनर के साथ आपकी अनबन चल रही है तो उसे मिलजुल कर सुलझाने की कोशिश करें।

मकर : भावनाओं की कद्र करें

मकर राशि का टैरो कार्ड बताता है कि आज नए कार्यों में समय व्यतीत होगा। अगर आप मेहनत करेंगे तो जटिल समस्याओं का समाधान आपको मिल जाएगा। इससे लंबे समय बाद बिगड़ी आर्थिक स्थिति को कुछ राहत मिलेगी। पत्नी की भावनाओं का सम्मान करें, तभी आपका रिश्ता टिक पाएगा।

कुंभ (Aquarius): तनाव ठीक रहेगा

कुम्भ टैरो कार्ड बताता है कि आज गुस्सा करने की बजाय ठंडे दिमाग से मामले को सुलझाने की कोशिश करें। घर, परिवार और वैवाहिक जीवन से जुड़े मामलों में तनाव रहेगा और एक दूसरे के प्रति सम्मान रहेगा। नए कार्य में मित्रों का मनचाहा सहयोग प्राप्त होगा।

मीन राशि : कामकाज में लाभ होगा

मीन राशि का टैरो कार्ड बताता है कि आज काम का तनाव कम रहेगा। इसके अलावा संतान से जुड़ी परेशानियां भी काफी हद तक कम होंगी। राजकीय कार्यों में लाभ होगा। लव लाइफ में रोमांटिक पल देखने को मिलेंगे, साथ ही आप कहीं लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़े — Mouni Roy ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक 2 पीस बिकिनी में लहरों के बीच कराया फोटोशूट

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular