Friday, March 29, 2024
HomeBollyWoodMouni Roy ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक 2 पीस बिकिनी...

Mouni Roy ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्लैक 2 पीस बिकिनी में लहरों के बीच कराया फोटोशूट

- Advertisement -

Mouni Roy bikini photos: मोनी राय किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है वही अपने लुक्स के कारण वह खूब चर्चा में रहती हैं इस बार वह मोनी बोल्डनेस ( Mony boldness ) की सारी हदें पार कर दी है।

- Advertisement -

फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय ( Actress Mouni Roy ) ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इसमें मौनी रॉय को ब्लैक कलर की 2 पीस बिकिनी पहने और बोल्ड पोज देते हुए देखा जा रहा है. मोनी रॉय का यह  लुक देख लोगों के पसीने छूट गए .

https://www.instagram.com/reel/Cmq3Sfmgsim/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/reel/Cl9CgwbgDBF/?utm_source=ig_web_copy_link

Mouni Roy Bikini Photos: फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.इसमें वह ब्लैक कलर की टू पीस बिकिनी पहने हॉट पोज देती देखी जा सकती हैं.इसके अलावा उन्होंने गॉगल्स भी लगाए हैं.उनके हाथ में वाइन का ग्लास भी है. इस इस तस्वीर को काफी लाइक ,कमेंट  किया जा रहा है  कुछ लोग अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.तो कुछ लोग बुरी.मौनी रॉय का यह सीजनिंग अवतार देख लोग घायल हो गए हैं.

तस्वीरों में मौनी रॉय का स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है

तस्वीरों में मौनी रॉय का स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है।  तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा, ‘समुद्र से इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 1 घंटे में इसे 2 लाख के करीब लाइक्स मिल गए।. वहीं, तस्वीरों पर अब तक 1600 से ज्यादा कमेंट्स किए जा चुके हैं.तस्वीरों पर कई लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं.वहीं कई लोगों ने इस पर अमेजिंग, हॉट, नाइस और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट भी किए हैं.

मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं

मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ( Ranbir Kapoor and Alia Bhatt ) की अहम भूमिका थी.इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में वह एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं.मौनी रॉय ने कई टेलीविज़न शो में भी काम किया है. वह टीवी शो में नागिन के रूप में भी नजर आ चुकी हैं.उन्होंने कई रियलिटी शोज में भी काम किया है. मोनी राय ने आज फिल्म इंडस्ट्रीज में इज्जत शोहरत पैसा सब कुछ कमाया है 

मौनी रॉय अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है. इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं.वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है. उन्होंने सूरज नांबियार ( Suraj Nambiar ) से शादी की है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.मौनी रॉय की फिल्में बॉक्स ऑफिस ( Movies box office ) पर अच्छा बिजनेस करती हैं.

यह भी पढ़े — Uorfi Javed: बिना कपड़ों के ब्रेकफास्ट करने बैठ गईं उर्फी जावेद! Video viral

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular