Friday, April 26, 2024
HomeBollyWoodBollywood Actresses With Six Pack Abs: दिशा पाटनी समेत इन हसीनाओं ने...

Bollywood Actresses With Six Pack Abs: दिशा पाटनी समेत इन हसीनाओं ने बनाए 6 पैक एब्स, इनके हॉट एंड फिट बॉडी देख बुड्ढे हो जाते हैं जवान!

- Advertisement -

Bollywood Actresses: जिम में जाकर 6 पैक एब्स की बॉडी बनाना हर युवा का फैशन ( Youth fashion ) बन चुका है तो वही लड़कियां भी अब किसी से पीछे बिल्कुल नहीं है अब तक लड़कियों में जीरो फिगर का क्रैश था लेकिन समय बदला तो उनकी पसंद भी बदल गई अब लड़कियों को भी सिक्स पैक एब्स ( Six pack abs )  चाहिए वह इसके लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं और अपने पसंदीदा एक्ट्रेस की तरह देखना चाहती हैं. इसकी प्रेरणा लड़कियों को एक्ट्रेस ( Girls are actresses ) दिशा पाटनी कैटरीना कैफ सारा अली खान जैसी एक्ट्रेसेस मिली है. लड़कियां बिना चर्बी वाली कर्वी बॉडी के साथ ( With curvy body ) गठीला बदन से अपनी पर्सनालिटी को असरदार बनाने के साथ फिटनेस का भी गवाह होता है. इनके हॉट एंड बॉडी ( Hot and body ) को देख बुड्ढे भी जवान हो जाते हैं.

- Advertisement -

मुंबई  : अब तक आपने बॉलीवुड के एक्टर्स शाहरुख खान सलमान खान आमिर खान या फिर ऋतिक रोशन की दमदार बॉडी या फिर सिक्स पैक एब्स देखी होगी, लेकिन शायद ही आप जानते हों कि कई एक्ट्रेसेज भी अपनी फिटनेस को अब जीरो फिगर कर्वी बॉडी से हटके एक नया लुक पसंद कर रही  हैं, जिनकी फिटनेस इतनी कमाल की है कि इनके आगे हीरो भी फेल हैं. फिटनेस और सिक्स पैक एब्स के मामले में ये 6 हसीनाएं (Bollywood Actresses Six Pack Abs) बड़े-बड़े एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रही हैं. इन एक्ट्रेसेस बहुत सारी लड़कियां इंस्पायर होकर इन्हीं की तरह सिक्स पैक एब्स बनाना चाह रही हैं. इनके सिक्स पैक एब्स देखकर आप इनके फैन हो जाएंगे. यकीन नहीं हो रहा तो खुद ही देख लीजिए… Bollywood Actresses

दिशा पाटनी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी का है। दिशा पाटनी ने बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है। दिशा पाटनी की हॉट और फिट बॉडी अक्सर फिटनेस क्वीन के नाम से चर्चा में रहती हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में बिताती हैं. Also Read — MP में रूट को लेकर लटका Vande Bharat Express Train का संचालन, जबलपुर-इंदौर और रीवा-भोपाल में फंसा झाम

https://www.instagram.com/p/BhJkN0-FDuN/?utm_source=ig_web_copy_link

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह समय-समय पर प्रैक्टिस करते हुए फैंस के बीच तस्वीरें भी शेयर कराती हैं। कटरीना खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिक्स पैक एब्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/B7BUtc1BhgR/?utm_source=ig_web_copy_link

शिल्पा शेट्टी

जब फिटनेस की बात आती है और शिल्पा शेट्टी का नाम नहीं आता है ऐसा हो सकता है क्या? अक्सर फिटनेस का मंत्र देने वाली शिल्पा शेट्टी शुरू से ही फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रही हैं. योग और एक्सरसाइज में उनकी कड़ी मेहनत उनकी फिटनेस में साफ नजर आती है। शिल्पा के सिक्स पैक एब्स उन्हें दीवाना बना देते हैं. उनकी फिटनेस फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

https://www.instagram.com/reel/CYqEur-BTCU/?utm_source=ig_web_copy_link

जाह्नवी कपूर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अक्सर फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने फिटनेस मंत्र को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। जान्हवी को अक्सर उनके जिम क्लास के बाहर स्पॉट किया जाता है। वह कभी भी जिम क्लास मिस नहीं करती हैं.

https://www.instagram.com/p/BczhBCkj3S1/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्टिंग की दुनिया ( The world of acting ) में कदम रखने से पहले उनका वजन काफी ज्यादा था, लेकिन जिस बदलाव से वह खुद गुजरी हैं, वह उनकी फिटनेस में साफ झलक रहा है। आज सारा अली खान के सिक्स पैक एब्स हैं।

https://www.instagram.com/p/CWNmRjQoUbq/?utm_source=ig_web_copy_link

Bollywood Actresses With Six Pack Abs: दिशा पाटनी समेत इन हसीनाओं ने बनाए 6 पैक एब्स, इनके हॉट एंड फिट बॉडी देख बुड्ढे हो जाते हैं जवान!
photo by me

यह भी पढ़े — Underworld Don : अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ इन 5 एक्ट्रेस का रहा सम्बंध, नंबर 1 ने खूब बंटोरी थी सुर्खियां

यह भी पढ़े — Actresses Copies Urfi Javed Style: ऊर्फी की सक्सेस देख टॉप की हीरोइनें कर रही साजिश,

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular