Friday, April 26, 2024
HomeBollyWoodAlia bhatt viral video: मां बनने के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट...

Alia bhatt viral video: मां बनने के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने ऐसे रखा खुद को फिट, फैन्स बोले- ये है संतूर मॉम

- Advertisement -

Alia bhatt viral video: आलिया भट्ट वायरल वीडियो आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस ( actress) में से एक हैं जो प्रेग्नेंसी (Pragnecy) के दौरान काफी एक्टिव ( active) रही हैं।  अब आलिया भट्ट मां बनने के डेढ़ महीने के अंदर ही पूरी तरह फिट हो गई हैं.उनके फिटनेस के इस वायरल वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है.

- Advertisement -

नई दिल्ली, जेएनएन। ( Alia Bhatt Viral Video: आलिया भट्ट बॉलीवुड Alia bhatt bollywood)की सबसे एक्टिव मॉम्स में से एक हैं।  उसने और रणबीर कपूर ने पिछले महीने एक बच्ची का स्वागत किया।  उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘राहा’ रखा।  राहा के जन्म से पहले जहां आलिया भट्ट लगातार एक्टिव और काम कर रही थीं, वहीं अब बेटी के जन्म के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट पूरी तरह से फिट हो गई हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  कई प्रशंसक संतूर को ब्रांड एंबेसडर बनाने की सिफारिश कर रहे हैं. Alia bhatt viral video

https://www.instagram.com/reel/CmvZpydDyo2/?utm_source=ig_web_copy_link

मां बनने के बाद डेढ़ महीने में ही आलिया भट्ट  (Aaliya bhat)काफी फिट हो गई थीं

बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट एक बार फिर अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हो गई हैं।  वैसे तो अब तक उनके कई वीडियो सामने आ चुके हैं लेकिन हाल ही में उनका जो वीडियो इंटरनेट (vedio internet) पर वायरल हो रहा है उससे फैन्स की नजरें नहीं हट रही हैं.  इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर  (celebrity  photographer) विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर किया है.  वायरल वीडियो में आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जिम से निकलते हुए नजर आ रही हैं.  इस वीडियो में आलिया बिल्कुल फिट नजर आ रही हैं और बिना मेकअप कैजुअल लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

फैंस की निगाहें खूबसूरती पर से हट ही नहीं रही हैं

मां बनने के बाद फैंस आलिया भट्ट के ग्लोइंग फेस(glowing face) और खूबसूरत स्माइल( smile) से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।  वह लगातार सोशल मीडिया(social media) पर एक्ट्रेस के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं.  एक यूजर ने इस वायरल वीडियो (viral video)पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘यार आलिया भट्ट की खूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती जा रही है.’  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये ही बनेगी संतूर वाली मम्मी’।  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘संतूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए।’  

एक अन्य यूजर ने आलिया की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, ‘लगता ही नहीं ये वाइफ और मम्मी है, ऐसा लगता है 21 साल की लड़की है’।  आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स(upcoming projects) की बात करें तो वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी, इसके अलावा प्रियंका और दीपिका पादुकोण के बाद आलिया भी हॉलीवुड ( Bollywood)में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं. Alia bhatt viral video

आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जिम के बाहर नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक बैग भी कैरी किया है, जिसमें उनके जिम से रिलेटेड सामान होते हैं. वीडियो में आलिया भट्ट जिम के लिफ्ट के अंदर जाती दिख रही हैं. फिटनेस को लेकर उनके इस डेडिकेशन की जमकर तारीफ हो रही है.

बेबी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट अपनी दिनचर्या में वापस आ गई हैं।  एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.  इस तस्वीर में आलिया को एरियल योगा करते हुए देखा जा सकता है।  डिलीवरी के बाद आलिया को इतनी मेहनत से योग करते देख फैंस हैरान हैं।

आलिया भट्ट लिखती हैं कि ‘बच्चे को जन्म देना चमत्कार है. इसके अलावा किसी भी तरह का व्यायाम करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें.’ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे. इसके बाद आलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बेटी के नाम का खुलासा किया.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था कि आलिया उनसे ज्यादा काम करती हैं. इसलिये राहा के जन्म के बाद जब आलिया काम पर होंगी, तो रणबीर बेटी का ध्यान रखेंगे. वहीं जब रणबीर काम पर होंगे, तो आलिया भट्ट, राहा के पास होंगी. मतलब रणबीर और आलिया पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ दोनों को बैलेंस करके चलने वाले हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular