Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshSagar News- लोकायुक्त ने 7 की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों...

Sagar News- लोकायुक्त ने 7 की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा, बिलख बिलख कर रोने लगा पटवारी

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्यप्रदेश में सरकारी अधिकारी कर्मचारियों की रिश्वतखोरी कम होने का नाम नहीं ले रही है। लोकायुक्त एक भ्रष्ट पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है (Patwari caught red handed taking bribe) पटवारी ऋण पुस्तिका बनाने के एवज में फरियादी से 7 हजार रुपए की मांग कर रहा था, लोकायुक्‍त टीम ने शिकायत के बाद पटवारी को रिश्‍वत के 7 हजार रुपए लेते रंगे हाथों पकड़ा है।

सागर : सागर लोकायुकत टीम ने कार्रवाई करते हुए एक रिश्‍वतखोर पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पटवारी ऋण पुस्तिका बनाने के एवज में रिश्‍वत की मांग कर रहा था। शिकायत के बाद लोकायुक्‍त पुलिस ने पटवारी को कार्यालय में ही रिश्‍वत लेते रंगे थानों गिरफ्तार किया है।पकड़े जाने के बाद पटवारी बिलक बिलक कर रोने लगा और खुद को बेगुनाह बताने लगा।

जानकारी के अनुसार परसोरिया निवासी सोनू अहिरवार ने अपने सवा एकड़ खेत की भू-ऋण पुस्तिका बनवाने के लिए पटवारी सौरभ जैन के पास आवेदन दिया था। भू-ऋण पुस्तिका बनाने के एवज में पटवारी सौरभ जैन सोनू से दस हजार रुपये की मांग कर रहा था। बाद में वह सात हजार रुपये में ऋण पुस्तिका बनाने के लिए राजी हो गया। पटवारी द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत सोनू ने करीब 10 दिन पहले सागर लोकायुक्त कार्यालय में की। सागर लोकायुक्‍त टीम ने शिकायत के सत्‍यापन के बाद पटवारी को ट्रैप करने जाल बिछाया।

इसके बाद मंगलवार की दोपहर योजना अनुसार जैसे ही सोनू ने परसोरिया के पटवारी कार्यालय में सौरभ जैन को रिश्वत दी, वैसे ही लोकायुक्त टीम ने पटवारी को रंगे हाथों पकड़ लिया। लोकायुक्त द्वारा पकड़े जाने के बाद पटवारी जोर-जोर से रोने लगा। पटवारी ने रोते हुए लोकायुक्त के डीएसपी राजेश खेड़े को उसने बताया कि वह रिश्वत नहीं ले रहा था। उसे जबरन फंसाया गया है। लोकायुक्त टीम पटवारी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular