Friday, April 26, 2024
HomeNationalRishabh Pant Car Accident Video: जली कार, सड़क पर गिरे क्रिकेटर ऋषभ...

Rishabh Pant Car Accident Video: जली कार, सड़क पर गिरे क्रिकेटर ऋषभ पंत, हादसे के तुरंत बाद का देखें video

- Advertisement -

Rishabh Pant Car Accident Video: उत्तराखंड में ऋषभ पंत ( Rishabh Pant in Uttarakhand ) का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती ( Hospitalization ) कराया गया है. हादसे के बाद का ये पहला वीडियो है.

- Advertisement -

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत ( Team India star wicketkeeper Rishabh Pant ) का कार एक्सीडेंट हो गया। 30 दिसंबर के शुरुआती घंटों में, उत्तराखंड के रुड़की जाते समय ऋषभ पंत की एक कार की दुर्घटना हो गई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद अब पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल और कार आग की लपटों में घिरती नजर आ रही है। इसके साथ ही एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कार डिवाइडर से कैसे टकराई।

जब ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ, तो कार में आग लग जाती है और उन्हें तुरंत कार से बाहर निकलना पड़ता है। जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत कार का शीशा तोड़कर कार से नीचे उतरे. हादसे के वक्त मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत पंत को कार से बाहर निकाला और हादसे के तुरंत बाद 108 नंबर की मदद से उसे इलाज के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा गया. Rishabh Pant Car Accident Video

जो वीडियो सामने आया है उसमें लोग सड़कों पर ऋषभ पंत की मदद करते नजर आ रहे हैं। शुरुआती पलों में किसी ने ऋषभ पंत को नहीं पहचाना लेकिन बाद में कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया।

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, खबरों के मुताबिक वह स्वदेश लौट रहे थे. हादसे के वक्त कार ऋषभ चला रहा था। हादसे के बाद ऋषभ ने कहा कि जब कार डिवाइडर से टकराई तो वह सो रहा था।

ऋषभ पंत को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर देहरादून रेफर कर दिया गया। ऋषभ पंत को भी जल्द दिल्ली लाया जा सकता है। उनके सिर और पीठ में गंभीर चोटें आईं और वाहन पूरी तरह जल गया। बीसीसीआई भी ऋषभ पंत के इलाज पर नजर रख रहा है. Rishabh Pant Car Accident Video

ऋषभ पंत मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं, लेकिन अब वह दिल्ली चले गए हैं। ऋषभ पंत ने दिल्ली से ही घरेलू क्रिकेट खेला और अब टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हैं। ऋषभ पंत को भविष्य का लीडर कहा जाता है, वे टीम के उपकप्तान रहे और कुछ मैचों में टीम इंडिया की कप्तानी भी की।

ऋषभ पंत को श्रीलंका सीरीज से बाहर कर दिया गया है

आपको बता दें कि पंत को श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रृंखला से बाहर रखा गया है क्योंकि उन्हें फरवरी में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले एक कार्यक्रम के लिए एनसीए में शामिल होना था। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

डीडीसीए के सचिव सिद्धार्थ साहिब सिंह ( DDCA Secretary Siddharth Sahib Singh ) ने एक बयान में कहा, हम सभी चिंतित हैं, लेकिन शुक्र है कि उनकी हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना ( Wish you a speedy recovery ) करते हैं। पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 2,271 रन बनाए हैं। उन्होंने 30 वनडे और 66 T20I में देश का प्रतिनिधित्व किया है।

-वीडियो source abp news

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular