Thursday, February 15, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaराहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' में लगाई दौड़,PM Modi खड़े होकर...

राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में लगाई दौड़,PM Modi खड़े होकर बजाई ताली, देखें Video

- Advertisement -

राहुल गांधी कल तेलंगाना में भारत जोड़ो यात्रा में मार्च के दौरान अचानक दौड़ लगा दी, उनके पीछे कई बच्चे दौड़ रहे थे. राहुल गांधी के अचानक दौड़ने से उनके सिक्योरिटी गार्ड और तेलंगाना कांग्रेस के नेता भी पीछे पीछे दौड़ने लगे. इस चर्चा में राहुल की फिटनेस की चर्चा के साथ अब पीएम मोदी भी ताली बजाकर सुर्खियों में आ गए हैं.

- Advertisement -

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पांचवे दिन तेलंगाना पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी . राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही इस यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो चर्चा में आ चुके हैं, लेकिन आज जब राहुल राहुल ने रैली में शामिल लोगों के जयकारों के बीच अचानक नेताओं के साथ दौड़ लगाई तो एक नया वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बन गया है. लेकिन अब इस वीडियो को देखते हुए पीएम मोदी का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कब का है वीडियो में कितनी सच्चाई है इस बात की पुष्टि अतरंगी न्यूज़ नहीं करता है.

नेशनल यूथ कांग्रेस के नेशनल हेड मनु जैन मैं अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है साथ ही लिखा है कि वह क्या सीन,

तेलंगाना पहुंचे राहुल गांधी यात्रा में चल रहे थे तभी अचानक उन्होंने दौड़ लगा दी इसका वीडियो सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस से जोड़ते हुए कई मींस बनने लगे हैं इसी बीच अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के लिए जब दौड़ लगा रहे थे तो पीएम मोदी इसे देखते हुए खड़े होकर ताली बजाने लगे अब पीएम मोदी और राहुल गांधी का एक साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जब राहुल गांधी यात्रा में चल रहे थे तभी अचानक उन्होंने दौड़ लगा दी. भारत जोड़ो यात्रा में राहुल के सुरक्षा में लगे जवानों की जमकर फजीहत हो रही है लेकिन जवान हर परिस्थितियों पर अपने कर्तव्य का पालन कर रहे हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में उनके पीछे मार्च में शामिल बच्चे भी दौड़ लगा रहे थे. राहुल के अचानक से भागने के बाद उनके सुरक्षाकर्मी, तेलंगाना कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने भी दौड़ना शुरू किया. राहुल गांधी ने शनिवार को तेलंगाना के महबूबनगर शहर के धर्मपुर से अपनी भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू की और आज करीब 20 किमी दूरी तय करने की उम्मीद है. 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular