Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshJabalpur News : हॉस्टल से 4 बच्चे हुए लापता, CCTV कैमरे में...

Jabalpur News : हॉस्टल से 4 बच्चे हुए लापता, CCTV कैमरे में जाते दिखे बच्चें,पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की तलाश

- Advertisement -
- Advertisement -

by sanjay shah

Jabalpur News : जबलपुर लापता समाचार- मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां गोवारीघाट स्थित श्री गुरु शिवनारायण स्कूल(shivnarayan school) के छात्रावास से चार बच्चे अचानक देर रात कहीं चले गए, परिवार और स्कूल प्रबंधन ने गुमशुदा बच्चों की सूचना गोवारीघाट थाने में दी. इसके बाद पुलिस(police) ने अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी। लापता (laapata) बच्चों की उम्र 7 से 11 साल के बीच है। पुलिस(police) को हॉस्टल छोड़ने वाले बच्चों के कुछ सीसीटीवी फुटेज(cctv futej) भी मिले, जिसके आधार पर पुलिस(police) ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी.

Jabalpur News : बच्चों के परिजनों ने कहा, आज सुबह स्कूल प्रबंधन को फोन आया कि तुम्हारे बच्चे कहीं चले गए हैं, जिसके बाद हम स्कूल पहुंचे. परिजनों के मुताबिक आखिरी दिन दोनों ने फोन पर बात की थी। फिर आज देखा कि बच्चे कहीं चले गए हैं। बच्ची के लापता होने के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है। श्री गुरु शिवनारायण स्कूल से लापता हुए चारों बच्चों की उम्र 7 से 11 साल है, जो कक्षा 1 से 5 तक में पढ़ रहे हैं.

छात्रावास में सीसीटीवी कैमरा नहीं है
स्कूल प्रबंधन के मुताबिक रात में गेट पर ताला लगा था, आज सुबह मैंने जाकर ताला खुला पाया. गोवारीघाट थाना पुलिस को स्कूल से लापता बच्चों की सूचना दे दी गई है। गोवारीघाट के गुरु शिवनारायण प्राइमरी स्कूल से बच्चे के लापता होने के बाद अब गोवारीघाट थाना पुलिस ने चार बच्चों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि स्कूल के छात्रावास में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है, लेकिन जब स्कूल के चारों ओर लगे कैमरों की तलाशी ली गई तो चारों बच्चों की तलाशी ली जा रही थी. Jabalpur News

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular