Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshVindhyaIs India and South africa match was fixed ? To make indian...

Is India and South africa match was fixed ? To make indian happy !

- Advertisement -
- Advertisement -
क्या इंडिया वर्ल्ड कप का ये मैच जानकर हरा ? यह सवाल दबी जुबान ही सही लेकिन खड़े किए जा रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सुपर-12 के अपने तीसरे मुकाबले में रविवार को साउथ अफ्रीका का का मैच रोमांच से भरा रहा. भारतीय फैंस जहां इस मैच के हारने के बाद मायूस दिखे तो वही भारत साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए इस मैच में अब ट्विटर पर कई मेंस बन रहे हैं कुछ लोगों का कहना है कि यह मैच फिक्स था और भारत इस मैच को जानबूझकर हारा है इस बात पर कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा लेकिन इस पूरे मैच में भारतीय क्रिकेटरों से ऐसी फील्डिंग की उम्मीद तो किसी को नहीं थी जो आज के इस मैच में दिखी.

Photo by star cricket
भारत और दक्षिण अफ्रीका का ये मैच देख ऐसा लग रहा है जैसे भारत जानबूझकर ये मैच हार गया हो। हालांकि यह सवाल भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोग सोच रहे हैं, पाकिस्तानियों के मन में यह सवाल तब खड़े हो रहे हैं जब इस मैच में बहुत आसान कैच और रनआउट मिस हुआ.पाकिस्तान के प्रशंसकों के ट्वीटर पर अब बहस शुरू कर रहें है। पाकिस्तानी प्रशंसक इस मैच को जानबूझकर हारने की बात कह रहे हैं.


भारत-पाकिस्तान के बीच मैच हो तो रोमांच 4 गुना हो जाता है लेकिन अब जब भारत पाकिस्तान को हराकर सुपर 12 पर साउथ अफ्रीका से हार गया है तो पड़ोसी देश पाकिस्तान में खुशियों की लहर छा गई है. अब ट्विटर में कुछ ऐसे ही ट्वीट्स कर सवाल किए जा रहे हैं कि भारत साउथ अफ्रीका से यह मैच जानबूझकर हारा है. अब यह कौन कहे कि भारत के खिलाड़ी मैच जीतने के लिए अंतिम बाल तक प्रयास करते हैं इसका नतीजा पाकिस्तान से हुए पिछले मैच में साबित भी हो चुका है.

अब ऐसे पाकिस्तान परस्त लोगों को कौन बताए कि हर भारतीय अपनी टीम से प्यार करते हैं और देश से गद्दारी के लिए सोच भी नहीं सकते. अब यह अलग बात है कि पाकिस्तान भारतीय खिलाड़ियों को टैग कर कुछ भी कह सकता है.एक भारतीय होने के नाते हम अपने टीम से प्यार करते हैं और बांग्लादेश से होने वाले मैच की शुभकामना देते हैं। पाकिस्तानी आए देखते हैं कुछ ट्वीट,
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular