Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshGauri Gupta गौरी गुप्ता के जीत की खुशी में समर्थकों ने पति...

Gauri Gupta गौरी गुप्ता के जीत की खुशी में समर्थकों ने पति अर्जुन को 101 किलो लड्डू से तौला

- Advertisement -

Gauri Gupta : In the joy of Gauri Gupta’s victory, supporters weighed husband Arjun with 101 kg of laddus.

- Advertisement -

Gauri Gupta : सिंगरौली । नगर निगम में महापौर सीट में भले ही आम आदमी पार्टी की जीत हुई है लेकिन पार्षदों मैं भाजपा का ही डंका बजा है भाजपा के 23 पार्षदों ने जीतकर यह बात साबित कर दिया है कि भाजपा की लोकप्रियता कम कम जरूर हुई है लेकिन खत्म नहीं हुई है.

नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्र.41 से भाजपा पार्षद प्रत्याशी को मिली ऐतिहासिक जीत पर उनके समर्थकों ने पार्षद प्रत्याशी गौरी गुप्ता Gauri Gupta के पति अर्जुन दास गुप्ता 101 किलो लड्डुओं से तौला.

Kareena को बिस्तर चाहिए सिर्फ ये 3 चीजें चाहिए-सैफ, शराब की एक बोतल के साथ बस यह,फिर हो जाती हूँ संतुष्ट ,अच्छा लगता हैं….

Gauri Gupta गौरी गुप्ता के जीत की खुशी में समर्थकों ने पति अर्जुन को 101 किलो लड्डू से तौला
photo by google
दरअसल नगर निगम के इंदिरा वार्ड क्र.41 गनियारी से भाजपा पार्षद पद की प्रत्याशी गौरी गुप्ता Gauri Gupta को मिले ऐतिहासिक जीत के बाद उनके समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल बना हुआ है। गौरतलब हो की वार्ड क्र.41 से आज तक भाजपा का खाता नहीं खुला था.


यहां जानने लायक यह है कि गौरी गुप्ता के पति अर्जुन गुप्ता पिछले नगरी निकाय चुनाव में जब उन्हें भाजपा से टिकट नहीं मिला तो वह कांग्रेस का दामन थाम ली है और कांग्रेस के टिकट पर वार्ड 41 से ही चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस बार अर्जुन गुप्ता एक बार फिर कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा जहां भाजपा ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया नतीजा अर्जुन गुप्ता यह चुनाव जीत गए जीत की खुशी में उनके समर्थक अब 101 किलो लड्डू बांटकर लोगों का आभार प्रकट किया है.

वर्ष 2022 के नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद उनके समर्थकों ने जश्र मनाते हुए पार्षद प्रत्याशी Gauri Gupta के पति अर्जुन दास गुप्ता को 101 किलो लड्डुओं से तौलते हुए खुशी जाहिर किया। यह खुशी नवनिर्वाचित भाजपा पार्षद के समर्थक मो.रईस खान व उनकी टीम के द्वारा स्वागत के रूप में किया गया। इस दौरान मो. रईस उर्फ बबलू, मो.रियाज, मो. कादिर,मो.मतिन,मो.करमुल्ला, मो. तैयब खान सहित कई अन्य समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद रहे. Gauri Gupta

Mallika Sherawat ने बयाँ की बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई , बोली- मैं बहुत बदचलन हैरेस और बुली हूँ आज वही लोग एक्सपोज हो गए

Gauri Gupta गौरी गुप्ता के जीत की खुशी में समर्थकों ने पति अर्जुन को 101 किलो लड्डू से तौल
PHOTO BY GOOGLE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular