Friday, April 26, 2024
HomeMadhya PradeshCM SHIVRAJ: सीएम शिवराज को इस बार मध्य प्रदेश के संविदा कर्मचारी...

CM SHIVRAJ: सीएम शिवराज को इस बार मध्य प्रदेश के संविदा कर्मचारी दे सकते हैं झटका !

- Advertisement -
- Advertisement -

CM SHIVRAJ: भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणभेरी बज रही है मध्यप्रदेश में चुनाव के समीकरण को लेकर सियासत गरमाने लगी है एक तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान जन कल्याणकारी योजनाओं का बखान कर रहे हैं वही कांग्रेश आरोपों की झड़ी की बरसात कर रही है। इन्हीं सब मुद्दों से हटकर अब मध्य प्रदेश के संविदा कर्मचारी सरकार की नीति व जीत को लेकर बिगुल फूंक दिए हैं मध्यप्रदेश में संविदा कर्मचारी अब सरकार को घेरने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में कयासों का दौर यही लगाया जा रहा है कि इस बार आगामी विधानसभा चुनाव पर मध्य प्रदेश के संविदा कर्मचारी बड़ा झटका सीएम शिवराज को दे सकते हैं।

CM SHIVRAJ: इधर आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में सचिव रोजगार सहायक शिक्षक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के अलावा प्रशासनिक अधिकारी भी अपनी मांगों को लेकर सरकार को घेर रहे हैं तकरीबन एक माह से आंगनबाड़ी व सहायिका कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन करते हुए काम बंद हड़ताल पर बैठी हुई है ऐसे में जो आम जनता व सरकार की चयन थी उसको पूरी तरीके से असफल साबित कर चुकी है सरकार की महत्वाकांक्षी योजना लाडली बहना के आवेदन में भी काफी दिक्कतें उठानी पड़ रही है कहीं नहीं कहीं सरकार की यह योजना को असफल साबित करने में लगी हुई है।

CM SHIVRAJ: वहीं अन्य संविदा कर्मचारी भी सरकार की रीति वन नीति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है वहीं आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है जिसको लेकर मध्य प्रदेश सरकार महत्वाकांक्षी योजनाओं का बखान करते हुए फिर से मध्य प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रही है ऐसे में अब यही लग रहा है कि क्या फिर से मध्यप्रदेश में कमल को संविदा कर्मचारी खिलौने देंगे या कमलनाथ का डंका बजाएंगे यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन मध्यप्रदेश में जिस तरीके से संविदा कर्मचारी सरकार को घेरने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में कहीं न कहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान की कुर्सी डगमगाती हुई दिखाई दे रही है।

CM SHIVRAJ: इधर सूत्रों की बातों पर गौर करें तो मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर r.s.s. ने भी बड़ा संकेत दिया है आर सच में कह दिया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंत्री व विधायक अपने क्षेत्र में कमजोर पड़ रहे हैं उसकी सबसे बड़ी वजह यह बताई जाती है कि इन मंत्रियों व विधायकों ने अपने क्षेत्र में विकास रूपी कार्यों को सही तरीके से मूर्त रूप नहीं दिया है जिसके चलते जनता इन विधायकों और मंत्रियों से खफा है अगर यही हाल रहा तो आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular