Friday, April 12, 2024
HomeViral VideoViral video: 3 लड़के नागिन की तरह लहरा रहे थे बाइक, पल...

Viral video: 3 लड़के नागिन की तरह लहरा रहे थे बाइक, पल भर में जो हुआ- लोग बोले टाटा, बाय-बाय खत्म…

- Advertisement -
- Advertisement -

Viral video: desk report – इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्पेंडर बाइक (spender bike) पर 3 लड़के सवार हैं और वे बीच सड़क पर नागिन (Nagin) की तरह लहराते हुए तेज रफ्तार से बाइक चला रहे हैं.

Viral video: बाइक स्टंट (Bike stunt) करते लड़कों के तमाम वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होते रहते हैं. साथ ही आए दिन लड़कियों के स्कूटी पर स्टंट करने के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. आजकल लड़के-लड़कियां (boys and girls) सोशल मीडिया पर सुर्खियां और ट्रेंड पाने के दीवाने हैं, जिसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इसके लिए वे अपनी जान जोखिम (life risk) में डालने को भी तैयार हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्प्लेंडर बाइक पर 3 लड़के सवार हैं और वे बाइक को तेज रफ्तार में चलाते हुए बीच सड़क पर नागिन की तरह लहरा रहे हैं. थोड़ी देर बाद आप वीडियो में देख भी सकते हैं कि बाइक संतुलन खो बैठती है और बाइक सड़क किनारे बने डिवाइडर से जा टकराती है. तीनों लड़के बाइक से गिर गए। तीनों का पीछे चल रहे एक बाइक सवार ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @NehaAgarwal_97 नाम की यूजर ने 29 मार्च को पोस्ट किया था. कैप्शन में लिखा है- और कर लो मस्ती रोड पर…. इस वीडियो को अब तक 32 हजार से ज्यादा व्यूज, 500 लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- ये टिक-टॉक वाले हैं, जान-बूझकर गिरते हैं, ध्यान से देखिए, डिवाइडर पर पहुंचते ही दाहिना पैर उठाकर फैला देते हैं। लेकिन यह दूसरों के लिए हानिकारक होता है। प्रशासन कुछ उपाय करे। उन सभी को चोट नहीं लगी। बाइक एक्सपायर हो चुकी है। एक अन्य ने लिखा- स्टंट करने वाले लड़के बिना हेलमेट के जा रहे हैं, खुद मरेंगे, दूसरों को भी मारेंगे, ऐसे स्टंट करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. तीसरा बोला- अरे धूम मचा ले… वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताये।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular