Saturday, April 27, 2024
HomeWorldbeauty queen की ट्रांसपेरेंट पीले ड्रेस पर पड़ी लाइट तो दिखा सब...

beauty queen की ट्रांसपेरेंट पीले ड्रेस पर पड़ी लाइट तो दिखा सब कुछ, आयोजकों ने कहा गलती हुई माफ करें 

- Advertisement -

beauty queen: वियतनाम में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट ( a beauty contest in vietnam ) के दौरान एक मॉडल की ड्रेस को लेकर बवाल हो गया. मिस वियतनाम ब्यूटी कॉन्टेस्ट ( beauty contest ) की एक कंटेस्टेंट ( a contestant of the contest ) को अवॉर्ड देने स्टेज पर पहुंची ये पूर्व ब्यूटी क्वीन मॉडल. इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई थी वह बेहद ट्रांसपेरेंट थी. लोगों ने मॉडल के इस ड्रेस ( this dress of the model ) के खिलाफ  नाराजगी जाहिर की है. 

- Advertisement -

वियतनाम में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान एक मॉडल और पूर्व ब्यूटी क्वीन ने ऐसी ड्रेस पहनी जिस पर बवाल मच गया.इतना ही नहीं लोगों ने पूर्व ब्यूटी क्वीन की इस ड्रेस को पहनने की आलोचना की.खूब खरी-खोटी सुना या और गालियां दी.दरअसल, शो के दौरान अवॉर्ड देने स्टेज पर पहुंची पूर्व ब्यूटी क्वीन की ड्रेस पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट थी, जिससे वहां मौजूद लोग नाराज हो गए.

शो में उन्होंने पीले रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी

रिपोर्ट के मुताबिक, 24 साल की मॉडल फुओंग अन्ह ने स्टेज पर शो के फर्स्ट रनरअप का टाइटल पेश किया.  इस दौरान उन्होंने येलो कलर की बेहद पतली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी.इस ड्रेस में उनकी बॉडी काफी एक्सपोज्ड थी.लोगों ने उनकी ड्रेस के खिलाफ नाराजगी जताई, जिसके बाद मिस वियतनाम 2022 की उपविजेता को गाउन के लिए माफी मांगनी पड़ी।

ब्यूटी क्वीन ने ड्रेस के लिए मांगी माफी

फुओंग ने विवाद के बाद कहा कि उन्हें ड्रेस को लेकर शर्मिंदगी महसूस हुई. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस घटना से सबक सीखा है.आज के बाद भी ऐसे ड्रेसेस पहनकर स्टेशन नहीं आएंगी. इस तरह की गलती अनजाने में हुई है.अगर मुझे जरा भी अहसास होता तुम्हें इस ड्रेस को कभी नहीं पहनती.

ड्रेस में सब कुछ साफ नजर आया

मिस वियतनाम 2022 के आयोजकों ने इस घटना से आहत प्रशंसकों से माफी भी ( Apologies to the hurt fans ) मांगी।फुओंग 2020 प्रतियोगिता का उपविजेता रहा है।  इस शो के दौरान जब स्पॉटलाइट उनकी ड्रेस पर पड़ी तो उनकी ड्रेस से सबकुछ साफ नजर आ रहा था. beauty queen

कार्यक्रम के आयोजकों ने एक बयान जारी किया

कार्यक्रम के आयोजकों ने एक बयान में कहा, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह घटना पूर्व उपविजेता फाम न्गोक फुओंग अन्ह के साथ हुई.  स्टेज पर ये ड्रेस सही नहीं लग रही थी. एक निश्चित  angle  से देखने पर पोशाक पूरी तरह से पारदर्शी थी.अपने बयान में मिस वियतनाम 2022 ( miss vietnam 2022 ) के आयोजकों ने दर्शकों और प्रशंसकों से इस घटना को रोकने में सक्षम नहीं होने के लिए माफी मांगी.फुओंग 2020 प्रतियोगिता का उपविजेता रहा है. इस शो के दौरान जब स्पॉटलाइट उनकी ड्रेस पर पड़ी तो उनकी ड्रेस से सबकुछ साफ नजर आ रहा था. Also Read — Bhabhi Dance Video: भाभी ने लाल साड़ी में कमर लचकाकर इंटरनेट पर लगाई आग, नेटिजंस बोले- Nora fatehi फेल

 कार्यक्रम के आयोजकों ने एक बयान जारी किया

कार्यक्रम के आयोजकों ने एक बयान में कहा, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह घटना पूर्व उपविजेता फाम न्गोक फुओंग अन्ह के साथ हुई.स्टेज पर ये ड्रेस सही नहीं लग रही थी.  एक निश्चित  ऐंगल  से देखने पर पोशाक पूरी तरह से पारदर्शी थी।  ”

अपने बयान में मिस वियतनाम 2022 के आयोजकों ने दर्शकों और प्रशंसकों से इस घटना को रोकने में सक्षम नहीं होने के लिए माफी मांगी. beauty queen

लोगों ने सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया

कई दर्शकों ने सोशल मीडिया पर इस घटना पर अपने विचार भी ( but also your thoughts ) साझा किए जिसमें कुछ ने पूर्व ब्यूटी क्वीन का समर्थन किया जबकि अन्य ने उनकी आलोचना की।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मेरे हिसाब से उनकी ड्रेस में कुछ भी गलत नहीं है।”

beauty queen की ट्रांसपेरेंट पीले ड्रेस पर पड़ी लाइट तो दिखा सब कुछ, आयोजकों ने कहा गलती हुई माफ करें 
photo by me

यह भी पढ़े — Uorfi Javed: बिना कपड़ों के ब्रेकफास्ट करने बैठ गईं उर्फी जावेद! Video viral

यह भी पढ़े — Actresses Copies Urfi Javed Style: ऊर्फी की सक्सेस देख टॉप की हीरोइनें कर रही साजिश,

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular