Thursday, April 25, 2024
HomeBollyWoodGym Trainer पर इन हसीनाओं का आया दिल, धर्म की दीवार तोड़...

Gym Trainer पर इन हसीनाओं का आया दिल, धर्म की दीवार तोड़ लड़ाया इश्क, आयरा खान ने की शादी 

- Advertisement -

Gym Trainer–

Celebs who fall in love with gym trainers: इरा खान का रिश्ता सुर्खियों में है.दोनों अपने जिम ट्रेनर ( your gym trainer ) को दिल दे बैठे.अब मैंने अपना भावी जीवन ( my future life ) उसके साथ बिताने का फैसला किया है. आयरा खान उनकी जिम ट्रेनर नूपुर शिखर ( gym trainer nupur shikhar ) हैं. आमिर खान की बेटी ऐरा खान और ( Aira Khan and ) उनकी जिम ट्रेनर नूपुर शिखर की लव स्टोरी ( Trainer Nupur Shikhar’s love story ) भी सुर्खियों में रही.

- Advertisement -

मुंबई।  टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले महीने सुर्खियों में रही थीं. देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी कर सभी को चौंका दिया था. देवोलीना ने अपने प्यार के आगे धर्म की दीवार तोड़कर एक मुस्लिम ट्रेनर ( A Muslim trainer broke through the wall ) के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की है.  शाहनवाज शेख बॉलीवुड के ऐसे पहले जिम ट्रेनर नहीं हैं जिन्होंने बॉलीवुड की हसीनाओं का दिल जीता है.

पिछला साल बॉलीवुड के लिए काफी मिलाजुला रहा.कई रिश्ते टूटे, कई रिश्तों को नया मुकाम मिला.  टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और आमिर खान की बेटी इरा खान का रिश्ता आए दिन सुर्खियों में रहता है.साथ ही सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहीं. पिछले साल 2 अभिनेत्रियों ने अपने ही जिम ट्रेनर को दिल दे दिया और नई जिंदगी की कसम खाई. इरा खान ने अपनी जिम ट्रेनर नूपुर शिखारे से सगाई कर ली है।  देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी कर सबको चौंका दिया है. Also Read — Bhabhi Dance Video: भाभी ने लाल साड़ी में कमर लचकाकर इंटरनेट पर लगाई आग, नेटिजंस बोले- Nora fatehi फेल

इससे पहले आमिर खान की गर्लफ्रेंड आयरा खान भी अपने जिम ट्रेनर के साथ सगाई कर चुकी हैं.इरा खान ने नूपुर शिकरे से सगाई कर ली है. इरा की लव स्टोरी ( ira’s love story ) ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.फिटनेस और जीरो फिगर को लेकर दीवानी बॉलीवुड हसीनाओं के दिलों में जिम ट्रेनर्स के लिए एक खास जगह है.फिटनेस के दौरान ही एक्ट्रेस का दिल ट्रेनर पर आ गया.आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी हिंदू ट्रेनर नूपुर शिकरे से शादी करने का फैसला किया है.

आयरा खान और नूपुर शिखरे की प्रेम कहानी
Gym Trainer पर इन हसीनाओं का आया दिल, धर्म की दीवार तोड़ लड़ाया इश्क, आयरा खान ने की शादी 
photo by google

नुपूर शिखरे और आयरा खान को कौन नहीं जानता है. दोनों सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया में फेमस हो चुके हैं.नूपुर सिखरे परिवार के सदस्यों के काफी करीब हैं.वे अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करते हैं.आमिर खान की बेटी आयरा खान और उनकी जिम ट्रेनर नुपुर शिकरे की लव स्टोरी भी काफी सुर्खियों में रही थी. पिछले साल अक्टूबर के महीने में नुपुर ने फिल्मी स्टाइल में ( in film style ) आयरा को शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद आयरा खान ने हां कह दिया. हाल ही में मुंबई के एक होटल में ग्रैंड इंगेजमेंट सेरेमनी का आयोजन किया गया.दोनों की मुलाकात कोरोना महामारी के दौरान हुई थी. ब्रेकअप के बाद आयरा खान डिप्रेशन से जूझ रही थीं. Gym Trainer

इसी दौरान उनकी मुलाकात जिम ट्रेनर नुपुर शिकारे से हुई. इसके बाद से ऐरा और नुपुर के बीच नजदीकियां बढ़ गईं.इसके बाद दोनों कुछ समय साथ रहे और दोनों ने शादी करने का फैसला ( both decide to get married ) किया. अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  ऐरा ने अपने प्यार नूपुर के लिए धर्म की दीवार तोड़कर शादी करने का फैसला किया है.नूपुर शिकरे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को जिम की ट्रेनिंग ( Gym training to Bollywood celebrities ) देती हैं.इरा से पहले नूपुर आमिर खान, सुष्मिता सेन जैसे कई सितारों को फिटनेस की ट्रेनिंग दे चुकी हैं. Gym Trainer

देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख

Gym Trainer पर इन हसीनाओं का आया दिल, धर्म की दीवार तोड़ लड़ाया इश्क, आयरा खान ने की शादी 
photo by google

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को पति शाहनवाज शेख के साथ तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी थी. मुस्लिम युवक से शादी करने को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी ट्रोल किया गया है.शाहनवाज और देवोलीना की मुलाकात फिजिकल ट्रेनिंग के दौरान हुई थी.इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई.दोनों कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे और साल 2022 के अंत में गुपचुप तरीके से शादी कर ली. देवोलीना ने अपने प्यार के लिए धर्म की सीमाओं की परवाह नहीं की और एक मुस्लिम से शादी कर ली.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लवस्टोरी
Gym Trainer पर इन हसीनाओं का आया दिल, धर्म की दीवार तोड़ लड़ाया इश्क, आयरा खान ने की शादी 
photo by google

इधर, सुष्मिता रोहमन को इस कदर पसंद करती थीं कि उम्र की परवाह किए बिना उन्हें अपने से 15 साल छोटे शख्स से प्यार हो गया.हालांकि लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. सुष्मिता और रोहमन भले ही अलग हो गए हों, लेकिन उनकी दोस्ती अब भी बरकरार है. सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं. इससे पहले सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर चुकी है.सुष्मिता इंस्टाग्राम पर भी दोनों की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. रोहमन शॉल एक मॉडल हैं लेकिन रोहमन सुष्मिता के लिए जिम ट्रेनर भी बने. रोहमन शॉल ने सुष्मिता को जिम की ट्रेनिंग भी दी.इसके कई वीडियो और फोटोज सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं.

Gym Trainer पर इन हसीनाओं का आया दिल, धर्म की दीवार तोड़ लड़ाया इश्क, आयरा खान ने की शादी 
photo by me

यह भी पढ़े — Uorfi Javed: बिना कपड़ों के ब्रेकफास्ट करने बैठ गईं उर्फी जावेद! Video viral

यह भी पढ़े — Actresses Copies Urfi Javed Style: ऊर्फी की सक्सेस देख टॉप की हीरोइनें कर रही साजिश,

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular