Friday, April 26, 2024
HomeNationalbhojpuri news: भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर लगाए आरोप,बोली- सेट पर...

bhojpuri news: भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर लगाए आरोप,बोली- सेट पर मुझे कॉम्प्रोमाइज के लिए बोला…काम

- Advertisement -

bhojpuri news Yamini Singh on Pawan Singh Compromise: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह ( Superstar Pawan Singh ) एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं अब उन पर भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ( actress yamini singh ) ने उन पर साजिद खान जैसे गंभीर आरोप पवन सिंह पर लगाते हुए कहा कि उन्हें कंप्रोमाइज ( compromise ) करने के लिए कहा गया.

- Advertisement -

नई दिल्ली: Yamini Singh on Pawan Singh Compromise: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. पवन सिंह पर एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह के साथ काम को लेकर बताया था कि वह पवन सिंह के साथ सिर्फ इसलिए काम नहीं करती क्योंकि उनकी फिल्मों में स्पेस नहीं होता. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यामिनी सिंह ने बताया कि पवन सिंह के साथ वह काम नहीं करना चाहती क्योंकि उन्हें काम करने के लिए पवन सिंह कंप्रोमाइज करने को कहा था. पवन सिंह पर अक्षरा सिंह ने भी गंभीर आरोप लगाए थे.

पवन सिंह पर लगाएं गंभीर आरोप 

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने न्यूज़ 18 को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पवन सिंह घटिया मानसिकता के हैं. उनके इरादे नेक कभी नहीं रहते. मैं लोगों की गलतफहमी को दूर करते हुए यह साफ करना चाहती हूं कि सभी को लगता है कि मुझे पहली फिल्म पवन सिंह ने दी थी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है मुझे डायरेक्टर अरविंद चौबे ने पहली फिल्म ‘बांस’ ऑफर की थी. मुझे फिल्म से निकालने वाले न पवन सिंह थे और न ही कोई डायरेक्टर था, बल्कि मैंने खुद ही इस फिल्म को छोड़ा था. bhojpuri news

पवन पर भड़की यामिनी 

एक्ट्रेस पवन सिंह पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए यामिनी ने इंटरव्यू में कहा कि- जब मैं सैट पर आई थी तो मैं पवन सिंह के अच्छे काम के लिए जानती थी मैंने उनकी तारीफ भी की थी वह मेरे सबसे पसंदीदा सिंगर है लेकिन उस समय में उनके दूसरे चेहरे के बारे में सच्चाई नहीं पता थी. एक समय मुझे पवन सिंह ने समझौता करने के लिए कहा था. जिसके बाद मैंने ठान लिया मैं पवन सिंह के साथ कभी काम नहीं करुंगा. मुझे गलत करके ही आगे बढ़ना होता तो मैं हॉलीवुड न जाऊं? वहां गलत करके आगे बढ़ जाऊं. bhojpuri news

 गलत इरादे से कहा था कंप्रोमाइज 

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाया कि उनके इरादे गंदे थे और वह गंदे कामों के लिए इशारों में बोल रहे थे, पवन सिंह जो कह रहे थे यह किसी फिल्म के सीन के बारे में नहीं था. बल्कि कुछ और ही था. अब मैं इस पर ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहती इससे विवाद होगा और मैं उनके भक्तों को बताना चाहती हूं अंधभक्ति मत ( blind devotion ) करो. मैं उनके फ्रेंड से ही पूछती हूं कि आपकी मां, बहन, बहू और बेटी को कोई गलत काम को करने के लिए बोले तो क्या तब भी आप उस इंसान के भक्त बन कर रहोगें. बता दें कि यामिनी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. Also Read — Too Hot: इस एक्ट्रेस ने तोड़ दी सारी मर्यादा, शेयर कीं ऐसी तस्वीरें कि शर्मा जाए ऊर्फी जावेद,फैंस पूछें- दीदी कपड़े कहां हैं !

bhojpuri news: भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर लगाए आरोप,बोली- सेट पर मुझे कॉम्प्रोमाइज के लिए बोला...काम
photo by me

यह भी पढ़े — Girls Change After Mariage: सुहागरात के बाद लड़कियों में आते हैं ये 7 बदलाव, जानिए विस्तार से 

यह भी पढ़े — Actresses Copies Urfi Javed Style: ऊर्फी की सक्सेस देख टॉप की हीरोइनें कर रही साजिश,

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular