Tuesday, March 5, 2024
HomeNationalActress Akshara Singh new song :अक्षरा सिंह ने 'कितने झूठे' गाने पर तोड़ी...

Actress Akshara Singh new song :अक्षरा सिंह ने ‘कितने झूठे’ गाने पर तोड़ी सारी मर्यादा,ने गाने में दिए इंटिमेट सीन

- Advertisement -

Actress Akshara Singh new song : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Bhojpuri actress Akshara Singh) इन दिनों कितने झूठे गाने की वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया (Social media) पर छाई हुई है इस गाने में अक्षरा सिंह ने अब तक के सबसे बोल्ड और इंटिमेट (Bold and intimate) सीन दिए हैं यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल(viral) हो रहा है.

Actress Akshara Singh new song :अक्षरा सिंह ने 'कितने झूठे' गाने पर तोड़ी सारी मर्यादा,ने गाने में दिए इंटिमेट सीन
photo by google
- Advertisement -

Actress Akshara Singh new song : भोजपुरी एक्टर अक्षरा सिंह फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है अभिनेत्री के अलावा वह एक अच्छी सिंगर भी है. अपनी खूबसूरती और आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाली अक्षरा ने इस बार अपने एक म्यूजिक वीडियो से फैंसी की धड़कन तेज कर दी है अक्षरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपने इंटेंस बोल्ड सीन की वजह से सुर्खियों में है अक्षरा सिंह का यह वीडियो सॉन्ग काफी फिट हो रहा है इस गाने का टाइटल कितने झूठ है इस म्यूजिक वीडियो से अक्षरा एक बार फिर हस के दिलों को अपने लिए धड़का दिया है.

Actress Akshara Singh new song :अक्षरा सिंह ने 'कितने झूठे' गाने पर तोड़ी सारी मर्यादा,ने गाने में दिए इंटिमेट सीन
photo by google

अक्षरा सिंह का नया गाना एक रोमांटिक सैंड सांग हैं. इस गाने में अक्षरा ने अभिषेक के साथ मिलकर गाया है. इसके अलावा गाने में अक्षरा और करण खन्ना अभिनय करते नजर आ रहे हैं इससे पहले दोनों कई गानों में साथ देख चुके हैं इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 8 दिसंबर को रिलीज हुआ यह गाना ना केवल सुनने में अच्छा लग रहा बल्कि इसमें एक से एक बोल्ड सीन की भरमार है. अक्षरा ने करण खन्ना के साथ जमकर लिप लॉक किया है.गाने में अभिनेत्री के इंटिमेट सीन में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा और कंपोज किया है.वहीं से गोल्डब्वॉय संगीत से सजाया है इसके अलावा म्यूजिक वीडियो का निर्देशन और स्वामी ने किया है.

Actress Akshara Singh new song :अक्षरा सिंह ने 'कितने झूठे' गाने पर तोड़ी सारी मर्यादा,ने गाने में दिए इंटिमेट सीन
photo by google

बता दे कि बहुत कम समय में यह गाना इतना पॉपुलर हो गया है कि नो सोशल मीडिया पर कितने झूठ सॉन्ग को सर्च कर रहे हैं. और जमकर सारी कर रहे हैं एक यू जन कमेंट किया दिल को छू लेने वाला गाना मेरे पास शब्द नहीं हैं. दूसरे यूजर ने लिखा बहुत प्यारी आवाज, इसके अलावा एक यूज़र ने इस वीडियो में हार्ट इमोजी भी बनाकर शेयर कर रहें हैं. गौरतलब है कि अक्षरा ना केवल भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड में भी काफी शोहरत कमा ली है. हाल ही में वह लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान आमिर खान के साथ एक वीडियो में देखा गया था वायरल वीडियो में दोनों  डांस करते दिखे थे. इस वीडियो को अब तक एक ग्यारह लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Also Read — MMS leak पर  लाइव आई Akshara Singh, कहा- वीडियो मेरा नहीं,सुधर…

Also Read — Bhojpuri की धक-धक गर्ल अक्षरा सिंह की होगी गिरफ्तारी,ढूढ़ रही पुलिस,यह…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular