Wednesday, February 1, 2023
HomeFunny NewsOne husband और 700 पत्नियां! ये वो मर्द जिन्होंने की सैकड़ों शादियां

One husband और 700 पत्नियां! ये वो मर्द जिन्होंने की सैकड़ों शादियां

- Advertisement -

One husband and 700 wives! These men who did hundreds of marriages

One husband ;यदि आपकी भी एक से अधिक पत्नियाँ होती, तो कल्पना कीजिए कि एक पति के साथ क्या होता होगा. आखिर वह सुनेगा तो सुनेगा किस पत्नी की ? लेकिन दुनिया में ऐसे पुरुष भी हैं जो एक, दो या तीन नहीं बल्कि सौ महिलाओं से शादी करने की हिम्मत करते हैं. जानिए उन लोगों के बारे में जिन्होंने सैकड़ों महिलाओं से शादी कर इतिहास रच दिया.
एक पति और 700 पत्नियां! यहां सैकड़ों पुरुषों ने शादी की है.

राजा सुलेमान

One husband ; इस्राएल के राजा सुलेमान ने अपने जीवनकाल में कई विदेशी राजकुमारियों से विवाह किया। यह कहा जाता है कि उनकी 700 पत्नियां और 300 रखैलें थीं.
एक पति और 700 पत्नियां! यहां सैकड़ों पुरुषों ने शादी की है.

एसेंटस ओगावेला अकुकु
केन्या के इस शख्स की सौ से ज्यादा पत्नियां हैं. अकुकु ने पहली शादी 1939 में की थी. अकुकु ने अपनी पत्नी की बेवफाई के कारण 100 से अधिक महिलाओं से शादी की. इस बीच, उन्होंने 85 पत्नियों को तलाक दे दिया और 1992 में आखिरी शादी की. One husband
अकुकू के 160 बच्चे हैं। जिनकी शिक्षा के लिए उन्होंने स्वयं प्राथमिक विद्यालय की स्थापना की। अकुकु का 2010 में 94 साल की उम्र में निधन हो गया था.
एक पति और 700 पत्नियां! यहां सैकड़ों पुरुषों ने शादी की है. One husband
- Advertisement -

मोहम्मद बेलो
मोहम्मद बेल्लो एक नाइजीरियाई इस्लामिक मौलवी है. महिलाओं 86 महिलाओं के आज 170 बच्चे हैं। हालाँकि, इस्लाम एक आदमी को चार पत्नियाँ रखने की अनुमति देता है, लेकिन मुहम्मद मुहम्मद का दावा है कि यह शब्द 4 से अधिक विवाहों को निर्धारित नहीं करता है. One husband
लेकिन 208 में मोहम्मद कोइस्लामिक धर्मशास्त्रियों ने 4 से अधिक शादी करने के लिए उपहार में दिया. और अपनी पत्नियों से 82 तलाक का आदेश दिया. इनकार करने के बाद, उन्हें मौत की सजा सुनाई गई. लेकिन 2008 में उन्होंने अपने 82 पेटेंटियों को तलाक दे दिया.
एक पति और 700 पत्नियां! यहां सैकड़ों पुरुषों ने शादी की है.

फतह अली शाह

फतह अली शाह फारस का दूसरा राजा था. 1772 से 1834 तक अपने जीवनकाल में, फतह अली शाह 158 महिलाओं से शादी करने में कामयाब रहे. उनके 260 बच्चे और 786 पोते-पोतियां थीं.
एक पति और 700 पत्नियां! यहां सैकड़ों पुरुषों ने शादी की है. One husband

वॉरेन स्टीड

कोलोराडो शहर की रहने वाली वारेन ने 80 पत्निया से शादी की. इस शादी से वॉरेन के 250 बच्चे हुए. इतना ही नहीं इस शख्स ने अपने पिता की मौत के बाद अपनी मां से शादी भी कर ली थी. 2007 में, FBI ने उन्हें मोस्ट वांटेड लिस्ट में रखा. वॉरेन को बलात्कार, बहुविवाह, कर चोरी और अपहरण के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी .ऐसे थे हमारे सुल्तान.

यह भी पढ़े –Bigg Boss 16 में Sajid Khan की एंट्री से Sherlyn Chopra भड़की, कहा- घटिया इंसान प्राइवेट पार्ट दिखाकर…

यह भी पढ़े –Adipurush के विरोध में कोर्ट में पंहुचा मामला , फ़िल्म को बंद करने के याचिका हुई दायर, जाने क्या है पूरी सच

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular