Friday, March 29, 2024
HomeFunny NewsViral video: मुर्गी ने दिखाया करतब, बिल्ली को पीठ पर बैठाकर दिखाई...

Viral video: मुर्गी ने दिखाया करतब, बिल्ली को पीठ पर बैठाकर दिखाई जन्नत, विडियो देख फट गई लोगो की आखे

- Advertisement -
- Advertisement -

Viral video : एक गाना आया था की तेरी मेरी दोस्ती प्यार मे बदल गई।यह गीत इस दोस्ती पर चरितार्थ हो रही है।एक मुर्गी ने एक बिल्ली को पीठ पर बैठा कर सैर का जन्नत दिखा रही है। कभी दो जानवर आपस में लड़ते नजर आते हैं तो कभी विपरीत व्यवहार वाले दो जानवर ऐसे बंधन में दिखते हैं जो हैरान कर देता है। जानवरों की दुनिया भी बड़ी अजीब होती है हम इंसानों के वश में नहीं कि हम उनकी दोस्ती और झगड़े को समझें। कभी दो जानवर आपस में लड़ते नजर आते हैं तो कभी विपरीत व्यवहार वाले दो जानवर ऐसे बंधन में दिखते हैं जो हैरान कर देता है। सोशल मीडिया पर बिल्ली और मुर्गे के बीच इस तरह की गजब की बॉन्डिंग दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है.

विडियो मे दिखाई दे रहा है की कभी दो जानवर आपस में लड़ते नजर आते हैं तो कभी विपरीत व्यवहार वाले दो जानवर ऐसे बंधन में दिखते हैं जो हैरान कर देता है। जानवरों की दुनिया भी बड़ी अजीब होती है हम इंसानों के वश में नहीं कि हम उनकी दोस्ती और झगड़े को समझें। कभी दो जानवर आपस में लड़ते नजर आते हैं तो कभी विपरीत व्यवहार वाले दो जानवर ऐसे बंधन में दिखते हैं जो हैरान कर देता है। सोशल मीडिया पर बिल्ली और मुर्गे के बीच इस तरह की गजब की बॉन्डिंग दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Viral video: आजकल लोग जानवरों की मस्ती के इस पल को कैद कर लेते हैं और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर देते हैं. जानवरों की मस्ती करते हुए इन वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. कई बार आपने उन्हें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अजीबोगरीब तरीके से पेड़ से लड़ते या कूदते देखा होगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्ली और मुर्गे के बीच गजब की दोस्ती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी मन खुश हो जाएगा।

बिल्ली और मुर्गे की दोस्ती

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मुर्गे और बिल्ली की गजब की दोस्ती नजर आ रही है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक छोटा बिल्ली का बच्चा कूदकर मुर्गे की पीठ पर बैठ जाता है. दूसरी ओर जैसे बिल्ली मुर्गे पर बैठती है वैसे ही मुर्गा भी बिल्ली को घुमाने ले जाता है। वीडियो में बिल्ली और मुर्गे की गहरी दोस्ती दिखाई दे रही है तेजी से वायरल हो रहे मुर्गी और बिल्ली के बच्चे के बीच वाले इस वीडियो को देखकर सबके सब हैरान है। वहीं तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स की बौछार कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर लोग मजेदार तरीके का रिएक्शन भी दे रहे हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular